REWA : तीन हादसों में तीन लोगों ने संजय गाँधी में तोडा दम : सड़क हादसे में दो युवकों मौत तो नवविवाहिता आग से झुलसी

 

REWA : तीन हादसों में तीन लोगों ने संजय गाँधी में तोडा दम : सड़क हादसे में दो युवकों मौत तो नवविवाहिता आग से झुलसी

रीवा शहर के संजय गांधी अस्पताल में उपचार के दौरान तीन हादसों में तीन लोगों ने दम तोड़ दिया है। पहला हादसा सीधी जिले के चुरहट का है, जहां मवेशी को बचाने के चक्कर में अनियंत्रित ऑटो पलट गया। हादसे में गंभीर रूप से घायल की रीवा के एसजीएमएच में उपचार के दौरान मौत हो गई।

अंधविश्वास की तस्वीर : महिलाओं ने टोटका करने के लिए अपने ही घरों की बच्चियों को बिना कपड़ों के घुमाया

दूसरा हादसा सतना जिले के रामनगर थाने के बांसा गांव का है। यहां नवविवाहिता की आग में झुलसने से मौत हो गई। इसी तरह रीवा जिले के नईगढ़ी में साइकिल से गिरे युवक की उपचार के दौरान मौत हो गई। चौकी पुलिस ने तीनों शव को पीएम के बाद परिजनों को सौंप दिया है।

प्यार में पागल पत्नी : पति को छोड़ प्रेमी से की शादी, पहले पति के बच्चों को साथ में रखने पर होता था विवाद; बच्चे को ऐसी लात मारी की मौके पर हो गई मौत

सीधी: ऑटो पलटने से घायल की मौत

सीधी जिले के चुरहट थाना अंतर्गत कोष्टा गांव निवासी मनोज पाण्डेय (39) बीते दिन ऑटो में सवार होकर चुरहट जा रहा था। जैसे ही बेहड़ा मोड़ के समीप पहुंचे तो चालक ने ऑटो से नियंत्रण खो दिया। दुर्घटना के कारण घायल युवक मनोज को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र चुरहट ले जाया गया। यहां भर्ती रहे युवक की गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने उसे एसजीएमएच रीवा रेफर कर दिया। युवक की गंभीर हालत को देखते हुए उसे सर्जरी आईसीसीयू वार्ड रेफर कर दिया गया। बताया गया है कि यहां भर्ती रहे युवक ने बीती रात उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।

सत्ता की धौंस : भाजपा विधायक पंचूलाल प्रजापति और सहयोगियों के खिलाफ जान से मारने की धमकी व SC/ST एक्ट में फंसा देने की शिकायत थाने कराई दर्ज

सतना: खाना बनाते समय झुलसी नवविवाहिता, अस्पताल में मौत

सतना जिले के रामनगर थाना अंतर्गत बांसा गांव में रंजना साकेत पत्नी जीतू साकेत (28) बीते दिन अपने ससुराल में खाना बना रही थी। इसी दौरान महिला की साड़ी आग की चपेट में आ गई। महिला के चीखने की आवाज सुन कर मौके पर पहुंचे परिजनों ने आग को बुझाया। परिजन महिला को गंभीर हालत में सतना जिला चिकित्सालय लेकर गए। यहां भर्ती रही महिला की हालत में सुधार न होने पर चिकित्सकों ने उसे एसजीएमएच के लिए रेफर कर दिया। जहां बीती रात महिला की मौत हो गई।

मीडिया से रूबरू हुए तेज तर्राट नवागत SP : बोले-पहले जिले के बारे में समझूंगा, फिर आम जनता से संवाद कर समस्या का हल निकालेंगे

रीवा: साइकिल से गिरे घायल की मौत

रीवा जिले के नईगढ़ी थाना अंतर्गत नीबी 538 निवासी अश्वनी कुमार साकेत पुत्र रामसलोने साकेत (35) की साइकिल से गिरने के कारण मौत हो गई। मृतक युवक के शव का पीएम कर उसे परिजनों को सौंप दिया गया है। बताया गया है कि गत दिवस युवक साइकिल से गढ़ थाना के बरहट गांव जा रहा था। गढ़ थाना के घूमा के समीप युवक साइकिल से गिरकर घायल हो गया। घायल युवक को एसजीएमएच लाया गया। जहां उसकी मौत हो गई।

Related Topics

Share this story

From Around the Web

Most Read