REWA : UP से रीवा लाई जा रही नशीली कफ सिरप की बड़ी खेप समेत दो आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे, एक फरार

 

REWA : UP से रीवा लाई जा रही नशीली कफ सिरप की बड़ी खेप समेत दो आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे, एक फरार

रीवा जिले की हनुमना पुलिस ने नशे के खिलाफ शिकंजा कसते हुए भारी मात्रा में नशीली कफ सिरप जब्त की है। पुलिस की मानें तो यूपी से एमपी तस्करी के लिए आ रही कोरेक्स को मुखबिर की सूचना पर गोरमा मोड़ के पास घेराबंदी कर पकड़ा गया है। हालांकि एक आरोपी बोलेरो वाहन से कूदकर फरार हो गए है। जबकि पुलिस ने दो आरोपियों को धर दबोचा है।

पापा के बिगड़े नवाब गिरफ्तार : लग्जरी THAR जीप में लोडेड पिस्टल के साथ दिखाने जा रहें थे टशन : 32 बोर के दो पिस्टल और कारतूस साथ दो आरोपी पकड़ाए

बोलेरो वाहन की तलाशी में हनुमना पुलिस को 2 लाख की 1320 सीसी नशीली कफ सिरप बरामद हुई है। ऐसे में वाहन सहित आरोपियों को थाने लाकर अपराध क्रमांक 308/21 धारा 8,21,22 एनडीपीएस एक्ट 5/13 मप्र ड्रग्स कन्ट्रोल एक्ट के तहत कार्रवाई की है।

रीवा जोन के नवागत IG एवं एडीजीपी केपी वेंकटेश्वर राव ने कार्यालय पहुंचकर किया पदभार ग्रहण : SP नवनीत भसीन ने पुष्पगुच्छ देकर किया स्वागत

मिली जानकारी के मुताबिक हनुमना पुलिस को एक मुखबिर ने बड़े स्तर पर नशीली कफ सिरप के तस्करी की सूचना गुरुवार की मिली। मुखबिर ने पुलिस को बताया कि सफेद रंग की बोलेरो क्रमांक MP 17 CB 6788 से कोरेक्स की खेप उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर से आई है। तस्कर डिलवरी देने के लिए गोरमा मोड़ के पास प्रतापगंज रोड में बोलेरो वाहन लिए खड़े है। सटीक जानकारी के बाद थाना प्रभारी शैल यादव ने एसपी, एएसपी और एसडीओपी को पूरे मामले से अवगत कराते हुए रेड मारी।

गुरू कृपा नर्सिंग होम/ क्लीनिक के डॉ. प्रमोद जैन को कारण बताओ नोटिस जारी

जहां मुखबिर के बताए अनुसार गोरमा मोड़ के आगे प्रतापगंज मार्ग पर एक सफेद रंग की गाड़ी खड़ी दिखाई दी। जैसे ही पुलिस की गाड़ी आगे बढ़ी तभी एक आरोपी बोलेरो वाहन से कूदकर भाग गया। जबकि अन्य दो आरोपियों को पुलिस ने घेराबन्दी कर बोलेरो वाहन के धर दबोचा। वाहन की तलाशी में 1320 सीसी अवैध नशीली कफ सिरप को जब्त किया गया है।

ये आरोपी गिरफ्तार

हनुमना पुलिस ने जिन आरोपियों को पकड़ा है। उनमे अतुल पिता शशि द्विवेदी (25) निवासी तिघरा थाना चोरहटा, कृष्णा पिता जनार्दन पाण्डेय (27) निवासी छिजवार थाना चोरहटा शामिल है। गिरफ्तार आरोपियों की निशानदेही पर 1320 सीसी कफ सिरप कीमती 196680 रुपए और बोलेरो वाहन क्रमांक MP 17 CB6788 कीमती 300000 रुपए की जब्ती बनाई है।

Related Topics

Latest News