REWA CORONA UPDATE : डॉक्टर के बाद महिला संक्रमित : GMH में हड़कंप, होम आइसोलेट हुई महिला

 

REWA CORONA UPDATE : डॉक्टर के बाद महिला संक्रमित : GMH में हड़कंप, होम आइसोलेट हुई महिला

REWA CORONA UPDATE : श्याम शाह मेडिकल कॉलेज से संबद्ध गांधी स्मृति चिकित्सालय से कोरोना ने दस्तक दे दी है। सूत्रों की मानें तो नाक कान गला विभाग के चिकित्सकों ने एक महिला का आपरेशन करने से पहले कोरोना जांच कराई। जिसकी देर रात रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

जुगनिहाई टोल प्लाजा में 50 हज़ार लूट कर सनसनी फ़ैलाने वाले दो बदमाश गिरफ्तार : फास्टैग स्कैन मशीन सहित कार जब्त

महिला के संक्रमित होने की जानकारी जैसे ही चिकित्सकों को पता चली। वैसे ही जीएमएच में हड़कंप मच गया। फिलहाल महिला को होम आइसोलेट करा दिया गया है।

GOOD NEWS : मुकुंदपुर चिडिय़ाघर में आ रहा एक और नया मेहमान, नाम है अर्जुन ....

जीएमएच प्रबंधन ने बताया कि रायपुर कर्चुलियान क्षेत्र की महिला अपनी तकलीफ लेकर अस्पताल पहुंची थी। यहां महिला ने ओपीडी की पर्ची कटाते हुए एसजीएमएच में दिखाया। ईएनटी विभाग के चिकित्सकों ने मरीज को देखने के बाद आपरेशन करने की सलाह दी।

यात्रीगण कृपया ध्यान दें : 8 से 14 अगस्त को निरस्त रहेगी रीवा-इतवारी-रीवा एक्सप्रेस ट्रेन

मरीज के परिजनों से सहपति मिलने के बाद आपरेशन से पूर्व सभी जांचे कराई गई। शुक्रवार को महिला की रिपोर्ट कोरोना पाजिटिव आई। दावा है कि महिला के लक्षण कोरोना जैसे नहीं लग रहे थे। फिर भी महिला के संक्रमित होने के बाद चिकित्सकों में हड़कंप की स्थितियां दिखी है। चर्चा है कि संपर्क में आए अस्पताल स्टाफ एवं परिजनों का भी कोरोना टेस्ट कराया गया है।

इंस्टाग्राम में दोस्ती के बाद धमकी : 5 हजार नहीं तो 500 ही दे दे, नहीं तो गोली मार दूँगा, पुलिस ने घेराबंदी कर पकड़ा

7 दिन पहले एक डॉक्टर आए थे संक्रमित

अस्पताल सूत्रों का कहना है कि एक सप्ताह पहले संजय गांधी स्मृति हॉस्पिटल के एक चिकित्सक भी पॉजिटिव आए थे। इसके बाद अन्य स्टाफ की जांच में सभी लोग निगेटिव आए। फिलहाल अब चिकित्सक की रिपोर्ट निगेटिव आ चुकी है। इधर महिला के संक्रमित होने से एक कोरोना का केस एक्टिव हो गया है।

Related Topics

Share this story

From Around the Web

Most Read