बड़ा रेल हादसा टला : Danapur Express की जनरल बोगी में आग लगने से यात्रियों में मचा हड़कंप, 45 मिनट देरी से रवाना हुई ट्रेन

 

बड़ा रेल हादसा टला : Danapur Express की जनरल बोगी में आग लगने से यात्रियों में मचा हड़कंप, 45 मिनट देरी से रवाना हुई ट्रेन

बैतूल में दानापुर से सिकंदराबाद जा रही 12731 दानापुर एक्सप्रेस में बड़ा हादसा टल गया। ट्रेन के जनरल बोगी में आग लग गई, जिसे पहले फायर उपकरण और बाद में फायर ब्रिगेड की मदद से बुझाया गया। इसकी वजह से ट्रेन 45 मिनट से ज्यादा देरी से रवाना हुई।

संत मुनि विजयेश सागर महाराज ने ज्योतिरादित्य सिंधिया के जल्द ही MP का मुख्यमंत्री बनने की करी भविष्यवाणी

ट्रेन में पीछे से दूसरे नंबर के कोच में धुआं उठता देख यात्रियों में हड़कंप मच गया। बैतूल रेल स्टेशन प्रबंधक ने बताया कि कोच के अंदर पैनल में आग की जानकारी मिली थी, जिससे मामूली धुआं उठ रहा था। जिस पर काबू पा लिया गया। RPF प्रभारी केबी सिंह के मुताबिक ट्रेन में बैतूल स्टेशन आने के पहले रेलवे ओवरब्रिज के पास चेन पुलिंग हुई थी।

MP की बड़ी खबरों से रूबरू : आज से नाइट कर्फ्यू हटा, महाशिवरात्रि, होली और रंगपंचमी पर मिली बड़ी राहत, अब रात भर शादियों में शामिल हो सकेंगे मेहमान

इसी दौरान गार्ड कोच से अगले कोच के दरवाजे के पास से धुआं उठता देख यात्रियों ने इसकी शिकायत की। गार्ड ने मौके पर ही ट्रेन रुकवाकर इसकी सूचना स्टेशन पर दी। तुरंत यात्रियों को स्लीपर कोच में शिफ्ट कर बोगी खाली करवाकर धुएं पर फायर उपकरण से काबू पाया गया। फायर ब्रिगेड को भी बुलाया गया।

इंजीनियर लड़की ने की खुदकुशी : बोली Sorry मम्मी पापा, हाथ की नस काटकर फांसी पर झूली, 4 महीने पहले हुई थी शादी

ग्वालियर में 3 ATM काटकर 44 लाख लूटने वाला बदमाश पकड़ाया

मुरैना में एटीएम काटकर कैश चोरी करने वाला पलवल से पकड़ा गया है। खुर्शीद नाम के बदमाश को पुलिस ने पकड़ा है। उस पर 25 हजार का इनाम था। इसी के साथियों ने ग्वालियर में वारदात को अंजाम दिया था। ग्वालियर में 3 दिन पहले 3 एटीएम से 44 लाख रुपए चोरी हुए थे। गांव में खुर्शीद को पकड़ने गई पुलिस पर फायरिंग भी की गई है। दोपहर तक आरोपी के ग्वालियर आने की संभावना है।

दर्द "इंदौर की बेटी" का : पति और सास-ससुर समेत 4 लोगों पर केस दर्ज, प्रेग्नेंट हुई तो ससुराल वाले खिलने लगे ये ...

मंदसौर में घरेलू गैस लीकेज से धमाका, दंपती झुलस गए

मंदसौर के पिपल्या मंडी थाना क्षेत्र के ग्राम कनघट्टी में गैस की टंकी लीकेज होने से बड़ा हादसा हो गया। हादसे में दंपती गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें जिला अस्पताल रेफर किया गया। दोनों की हालत नाजुक बनी हुई है। ग्राम कनघट्टी निवासी अशोक प्रजापति का परिवार घर में सोया हुआ था। सुबह उठकर पत्नी सुनीता चाय बनाने के लिए किचन में पहुंची। जैसे ही गैस चालू की, अचानक धमाका हो गया। इस हादसे में अशोक पुत्र राजमल प्रजापति (32) और उनकी पत्नी सुनीता (28) 75 फीसदी तक झुलस गए।

Related Topics

Share this story

From Around the Web

Most Read