MP : दर्दनाक घटना : पिता ने 14 साल की बेटी के साथ जंगल में किया रेप : घर में बताने को कहा तो घोट दिया गला

 

MP : दर्दनाक घटना : पिता ने 14 साल की बेटी के साथ जंगल में किया रेप : घर में बताने को कहा तो घोट दिया गला

मध्यप्रदेश के गुना में पिता ने ही हत्या के बाद 14 साल की बेटी के शव से रेप किया। उसने बेटी को पहले जंगल में ले जाकर रेप की कोशिश की। बेटी ने विरोध किया और सबको बताने की बात की। पिता हैवान बन गया। उसका गला घोंट कर मार डाला। फिर शव के साथ रेप किया। वारदात के बाद खुद ही थाने में बेटी की गुमशुदगी भी लिखाने पहुंच गया। पुलिस ने जब सख्ती से उससे पूछताछ की तो उसने पूरा सच उगल दिया। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

एक नंबर के लिए लड़ी लड़ाई : 12वीं के स्टूडेंट ने दायर की याचिका, हाई कोर्ट में की 44 पेशियां

यह सनसनीखेज मामला गुना जिले के मुकावन गांव का है। एसपी राजीव कुमार मिश्रा ने बताया कि गांव के रहने वाला 40 वर्षीय व्यक्ति ने अपनी बेटी की गुमशुदगी की रिपोर्ट कैंट थाने में दर्ज कराई थी। उसने बताया कि उसकी 14 वर्ष की बेटी मंगलवार दोपहर 12 बजे घर से अचानक कहीं गायब हो गई है। पिता की रिपोर्ट पर कैंट थाने में मामला दर्ज कर जांच शुरू की गई। आरोपी अपने ससुराल में पत्नी और दो बेटियों के साथ रह रहा था।

इंजीनियर लड़की ने की खुदकुशी : बोली Sorry मम्मी पापा, हाथ की नस काटकर फांसी पर झूली, 4 महीने पहले हुई थी शादी

ऐसे खुला राज

पुलिस की जांच के दौरान बच्ची के परिवार वालों और पड़ोसियों से पूछताछ में पता चला कि बच्ची को आखिरी बार उसके पिता के साथ देखा गया था। यहीं से पुलिस का शक उस पर हो गया। पुलिस ने पिता कसे दोबारा पूछताछ की। वह हर बार अलग-अलग बयान देकर पुलिस को गुमराह करने की कोशिश करता रहा। इससे पुलिस को बच्‍ची के पिता पर संदेह और गहरा गया। उसे हिरासत में लेकर सख्‍ती से पूछताछ की गई। पूछताछ में उसने पूरा राज उगल दिया।

BHOPAL में रोजगार मेला : paytm समेत 22 कंपनियां लेंगी हिस्सा, मौके पर देगी ऑफर ; 8 से 20 हजार तक सैलरी

कहा- सबको पता चल जाता, इसलिए मार डाला

उसने जो पुलिस को बताया वह हैरान करने वाला था। उसने बताया कि मंगलवार दोपहर करीब 12 बजे के आसपास वह अपनी बेटी को विनख्‍याई के पास डमडोली के जंगल में ले गया। वहां उसने बेटी से शारीरिक संबंध बनाने का बोला, तो वह मना करने लगी। घर पर बताने का कहने लगी। इस बात का सबको पता न चले इसके लिए उसने बेटी गला दबाकर उसे मार दिया। फिर उसके साथ गलत काम किया। उसकी लाश वहीं जंगल में छोड़कर रिपोर्ट लिखवाने थाने पहुंच गया।

Related Topics

Share this story

From Around the Web

Most Read