MP : इश्क मे दी जान : नाबालिग प्रेमिका को साथ युवक ने थाने में की खुदकुशी, युवक पर पहले से दर्ज है सात मामले

 

        MP : इश्क मे दी जान : नाबालिग प्रेमिका को साथ युवक ने थाने में की खुदकुशी, युवक पर पहले से दर्ज है सात मामले

ग्वालियर में एक युवक ने नाबालिग के प्यार में थाने में जहर खाकर जान दे दी। 24 साल का युवक 15 साल की लड़की को भगा ले गया था। उसके खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज हुआ था। इसके बाद शुक्रवार सुबह दोनों एक-दूसरे का हाथ थामकर थाने पहुंचे। मामला जनकगंज थाना इलाके का है। शांति हाईस्कूल के पास की रहने वाली 15 साल की लड़की 18 मई को लापता हो गई थी।

WWE रिंग में Veer Mahaan रिंकू सिंह को पीट-पीटकर मिस्टीरियो फैमिली ने किया खतरनाक अटैक

 परिजन ने तलाश किया, तो पता लगा कि पास ही रहने वाला किन्ना उर्फ कृष्णा जैन (24) उसे ले गया है।जहां उल्टियों के बाद युवक की मौत हो गई। वहीं पुलिस ने प्रेमिका के पास से भी जहर की पुड़िया बरामद की। लड़की ने भी मजिस्ट्रेट के सामने दिए बयान में कहा कि वह मर्जी से युवक के साथ गई थी।

भोजपुरी स्टार Namrata Malla ने फोटो पोस्ट कर फिर किया FANS के दिलों पर राज़, अपनी अदाओं से उड़ाए सबके होश

युवक पर सात मामले पहले से दर्ज थे 

कृष्णा ने पुलिस को बताया कि हम दोनों एक-दूसरे से प्यार करते हैं। जांच में पता लगा कि कृष्णा पर मारपीट और धमकाने के सात मामले पहले से दर्ज हैं। इसके बाद पुलिस ने कृष्णा की तलाश शुरू की। शुक्रवार तड़के कृष्णा और 15 साल की प्रेमिका एक-दूसरे का हाथ थामकर सुसाइड के इरादे से थाने पहुंचे। 

OTT प्लेटफॉर्म और ऑनलाइन स्ट्रीमिंग कंपनी Netflix के 20 लाख सब्सक्राइबर घटे तो कंपनी ने 150 कर्मचारियों को नौकरी से निकाला

लड़की के पास से मिला जहर

लड़की बोली हम एक नहीं हो सकते, तो क्या साथ मर तो सकते हैं। तब उसने जहर खाने की बात बताई। ये सुन पुलिस भी हैरान रह गई। इसके बाद पुलिस ने कृष्णा को अस्पताल पहुंचाया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। 

रोज करीब 200 मिलीलीटर अपना यूरिन पीता है ये शख्स : बोला मैंने 10 साल कम की अपनी उम्र, डॉक्टर हैरान

वर्जन 

 लड़की के लापता होने के मामले में पुलिस छानबीन कर रही थी, तभी दोनों थाने पहुंचे। उससे पहले युवक जहरीला पदार्थ खा चुका था। उसे अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उसकी मौत हो गई। मामले की जांच की जा रही है। एसएसपी ग्वालियर अमित सांघी 

Related Topics

Share this story

From Around the Web

Most Read