ऑपरेशन रिंगटोन : रीवा पुलिस ने साइबर सेल की मदद से गुमे हुए 80 मोबाइलों को खोजकर फरियादियों को किया वापस 

 
रीवा पुलिस का ऑपरेशन रिंगटोन

11 लाख के फोन बरामद, साइबर सेल को मिली मदद

REWA NEWS : रीवा पुलिस ने ऑपरेशन रिंगटोन के तहत 80 मोबाइलों को खोजकर फरियादियों को वापस दिलाया है। सूत्रों की मानें अलग-अलग थाना क्षेत्रों में गुमे हुए मोबाइल की शिकायत साइबर सेल के पास आई थी। ऐसे में साइबर सेल ने विभिन्न मोबाइलों को ट्रेस करते हुए बरामदगी की। इसके शुक्रवार को पुलिस कंट्रोल रूम में शिविर लगाकर एसपी नवनीत भसीन ने क्रमशः फरियादियों को बुलाकर वापस सौंप दिया है।

ALSO READ : 14 दिन बाद आर्मेनिया से इंडिया आई MBBS छात्र की लाश : 35 हजार में आया एंबुलेंस, शाम तक गृहम रीवा पहुंचेगा पार्थिव शरीर

मिली जानकारी के मुताबिक ऑपरेशन रिंगटोन के तहत गुमे हुए मोबाइलों की शिकायतों को पुलिस थानों में एकत्र किया जा रहा था। इसके बाद सभी शिकायती आवेदन साइबर सेल को सौंप गए। साइबर टीम ने कई दिनों की मशक्कत के बाद संबंधित मोबाइल नंबरों को ट्रेस करते हुए बरामद किए। फिर फरियादियों को कंट्रोल रूम में बुलाकर वापस लौटाया गया है। पुलिस का दावा है कि गुमे मोबाइलों की कीमत 11 लाख रुपए है।

operation ring tone

ALSO READ : GF से मिलने आए युवक को युवती के परिजनों ने निर्वस्त्र कर पीटा, रोता रहा बिलखिलाता रहा नहीं आई दया 

पीड़ितों के खिले चेहरे

फरियादियों को जब क्रमशः मोबाइल वापस किए तो सभी के चेहरे खिल-खिला उठे। मोबाइल पाने के बाद पीड़ितों ने रीवा पुलिस को धन्यवाद ज्ञापित किया है। साथ ही एसपी ने भी साइबर सेल टीम के कार्यों की प्रशंसा की है। मोबाइल वितरण करते समय एसपी के साथ एएसपी अनिल सोनकर, साइबर सेल प्रभारी निरीक्षक वीरेंद्र पटेल, उपनिरीक्षक गौरव मिश्रा, उपनिरीक्षक ऋषभ सिंह आदि मौजूद रहे।

Related Topics

From Around the Web

Latest News