REWA  : GF से मिलने आए युवक को युवती के परिजनों ने निर्वस्त्र कर पीटा, रोता रहा बिलखिलाता रहा नहीं आई दया 

 
viral video

6 सुइट के साथ मीटिंग हॉल के निर्माण की तैयारी शुरू

रीवा जिले में क्रूरता पूर्ण पिटाई का एक वीडियो समाने आया है। सूत्रों की मानें तो गर्ल फ्रेडस से मिलने आए युवक को युवती के परिजनों ने निर्वस्त्र कर पीटा है। इस दौरान युवक को नग्न कर मुर्गा भी बनाया है। तालीबानियों की भांति बर्बरता पूर्ण डंडों की पिटाई से युवक रोता बिलखता रहा। पर जालिमों को दया तक नहीं आई है। वायरल वीडियो के बाद एसपी नवनीत भसीन ने पूरे मामले की जांच रायपुर कर्चुलिया थाना प्रभारी उपनिरीक्षक पुष्पेन्द्र यादव को सौंपी है।

ALSO READ :  REWA में 4 करोड़ 56 लाख रूपए की लागत से बनेगा दो मंजिला राज निवास परिसर, 6 सुईट के साथ होगा मीटिंग हॉल का निर्माण

ये है मामला
एसपी ने बताया कि बुधवार को एक मारपीट का वीडियो वायरल हो रहा है। घटना रायपुर कर्चुलियान थाना क्षेत्र की है। पुलिस की कई टीमे वीडियो की पड़ताल कर फरियादी को खोज रही है। जिससे घटना की वस्तु स्थिति समझ में आए। वीडियो को सुनने पर ऐसा प्रतीत हो रहा है कि पीड़ित युवक अपनी प्रेमिका से मिलने आया था। जिसकी भनक घर वालों को लग गई है। ऐसे में आरोपीगण प्रेमी युवक को सूनसान जगह में ले जाकर गीले व पतले डंडे से पीट रहे है।

ALSO READ : REWA : शादी के नाम पर धोखाधड़ी : एक लाख रुपए लेकर रेलवे स्टेशन से फरार, लुटेरी दुल्हन सहित मां-बाप और पंडित निकले फर्जी

नग्न कर पीटा, फिर बनाया मुर्गा
आरोपियों ने प्रेमी युवक को पीटते समय बर्बरता पर बर्बरता दिखाई है। तीन से चार की संख्या में मौजूद युवती के परिजनों ने पहले युवक को नग्न कर पीटा है। फिर नग्न हालत में मुर्गा बनाया है। साथ ही पूरी करतूत मोबाइल कैमरे में कैद की है। पीड़ित युवक पर धमक बनाने के लिए सोशल मीडिया में वीडियो वायरल कर दिया गया है। दावा है कि प्रेमी युवक लौर थाना अंतर्गत रघुनाथ गंज का रहने वाला है।

Related Topics

From Around the Web

Latest News