REWA : करहिया मंडी के पास बाइकर्स गैंग ने जमकर मचाया तांडव, लेनदेन के पुराने विवाद पर घर में किया हवाई फायर 

 
चोरहटा थाना रीवा
चोरहटा थाना अंतर्गत करहिया मंडी के पास की घटना

REWA NEWS : रीवा जिले के चोरहटा थाना अंतर्गत करहिया मंडी के पास बाइकर्स गैंग ने जमकर तांडव मचाया है। सूत्रों की मानें तो बीती रात नकाबपोश बदमाशों ने जमकर दहशत फैलाई है। चर्चा है कि लेनदेन के पुराने विवाद में पहले एक दर्जन बदमाश करहिया नंबर 1 गांव स्थित साहू परिवार के घर पर पहुंचे। वहां अपनी धमक दिखाते हुए बदमाशों ने घर में हवाई फायर कर दिया।

ALSO READ : REWA : शादी के नाम पर धोखाधड़ी : एक लाख रुपए लेकर रेलवे स्टेशन से फरार, लुटेरी दुल्हन सहित मां-बाप और पंडित निकले फर्जी

आगे बढ़े तो रास्ते में दूसरा युवक अपने घर का गेट खोलकर कार रख रहा था। ऐसे में बदमाश उसके उपर भी हवाई फायर कर दिए। जब गोली मिस हो गई तो पत्थर से हमला बोल दिया। घटना के बाद गांव में अफरा तफरी मच गई। तुरंत पुलिस को सूचना दी गई। जानकारी के बाद पुलिस ने घायल को एसजीएमएच भेजवाया है।

ये है मामला

मिली जानकारी के मुताबिक बुधवार की देर रात आधा दर्जन बाइकें करहिया नंबर 1 निवासी आशीष साहू के घर पर पहुंची। वहां लकी सिंह परिहार ने अपने पुराने दोस्त आशीष साहू को पुराने लेनदेन का हिसाब करने के लिए बाहर निकलने की आवाज लगाई। जब आशीष बाहर नहीं तो आरोपियों ने कई राउंड तोबड़तोड़ फायर किए। ऐसे में आसपास के लोग दहशत में आ गए।

ALSO READ :  Tons Waterfall : घने जंगलों में स्थित इस जल प्रपात को और भी खूबसूरत बनने तैयार हो रहा वॉटर फॉल, मिलेंगी ये सुविधाएं 

रास्ते में दूसरे युवक पर किया फायर

बताया गया कि नकाबपोश बदमाशों ने करहिया मंडी के समींप रहने वाले ज्ञानी सिंह पर गोलियों से फायर कर दिया। हालांकि ज्ञानी सिंह बाल.बाल बच गए। इसके बाद एक दर्जन आरोपियों ने पत्थरबाजी शुरू कर दी। जिससे एक पत्थर ज्ञानी सिंह के मुंह और सिर में लग गया। चोरहटा थाना प्रभारी अवनीश पाण्डेय ने कहा कि आशीष साहू की शिकायत पर लकी सिंह परिहार उर्फ मेंटल सहित अन्य के विरूद्ध विभिन्न धाराओं का अपराध कायम किया है।

Related Topics

From Around the Web

Latest News