REWA : कांग्रेस के राज्यसभा सदस्य राजमणि पटेल के बिगड़े बोल; कहा- सावरकर अंग्रेजों की चापलूसी करते थे..

 
image

REWA NEWS : रीवा। कांग्रेस के राज्यसभा सदस्य राजमणि पटेल (Rajya Sabha member Rajmani Patel) ने क्रांतिकारी वीर सावरकर को लेकर विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा कि वीर सावरकर अंग्रेजों की चापलूसी करते थे। सावरकर की विचारधारा वाले कभी गांधी के अनुयायी नहीं हो सकते।

ALSO READ : बॉलीवुड फिल्म Drishyam 2 में नजर आए रीवा के दिव्यांशु, अभिनेत्री तब्बू के बेटे का चरित्र निभाते दिखें

कांग्रेस के राज्यसभा सदस्य राजमणि पटेल (Rajya Sabha member Rajmani Patel) के अनुसार सरदार पटेल की मूर्ति बनाने से कुछ नहीं होता। पटेल खुद गांधी के अनुयायी थे। भाजपा के लोग सावरकर की विचारधारा वाले हैं। यह बयान राज्यसभा सदस्य ने रीवा में रविवार को पत्रकार वार्ता में दिया है।

ALSO READ : एक्शन में रीवा कलेक्टर : महिला एवं बाल विकास की 11 परियोजना अधिकारियों को वेतन वृद्धि रोकने का नोटिस, जानिए वजह

राजमणि पटेल (rajmani patel) ने यह भी कहा कि प्रदेश व देश का मौजूदा नेतृत्व समाज को गुमराह कर रहा है। वर्तमान सरकार गरीबों के मनोबल को कमजोर कर सांप्रदायिकता के आधार पर बांटने का काम कर रही है। नफरत छोड़ो, भारत जोड़ो यात्रा के माध्यम से कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी (rahul gandhi) ने जो कदम उठाया है, वह काबिले तारीफ है।

भाजपा राहुल गांधी की यात्रा से बचाव की मुद्रा में आ गई

राजमण‍ि पटेल ने कहा कि राहुल गांधी की यात्रा को अभूतपूर्व जनसमर्थन मिल रहा है। 23 नवंबर को मप्र में प्रवेश कर रही है, जहां प्रदेश अध्यक्ष कमल नाथ के नेतृत्व में पार्टी के प्रदेश स्तर के सभी वरिष्ठ नेता व पदाधिकारी शामिल होंगे। राहुल गांधी को हर मोर्चे पर गुनहगार ठहराने वाली भाजपा इस यात्रा से बचाव की मुद्रा में आ गई है।

ALSO READ : REWA : 80 हड्डियों की खौफनाक कहानी : पत्नी के साथ दोस्त को देखते ही पति ने उठाया यह कदम,उड़ जाएंगे आपके भी होश

Related Topics

From Around the Web

Latest News