रीवा में अपराधी बेख़ौफ़ : रंगदारी नहीं देने पर विद्यालय के अंदर शिक्षक की खुलेआम कर दी पिटाई, वीडियो वायरल 

 
स्कूल के अंदर शिक्षक की पिटाई
शिक्षा के मंदिर में भी अपराधियों का बोलबाला

रीवा। शिक्षा के मंदिर में भी अपराधियों का बोलबाला दिख रहा है। रंगदारी नहीं देने पर विद्यालय के अंदर शिक्षक की खुलेआम पिटाई करने का वीडियो सामने आया है। गढ़वा गांव के एक दबंग ने शिक्षक से 10 हजार की रंगदारी मांगी थी जिसे नहीं देने पर दबंग ने शासकीय पूर्व माध्यमिक विद्यालय गढ़वा में पदस्थ शिक्षक के साथ जमकर मारपीट की। शिक्षक के साथ मारपीट करने का वीडियो भी सामने आया है जो अब सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

White tiger mohan : जानिए सफेद बाघ मोहन को रीवा रियासत के राजा शिकार के दौरान पकड़ने की कहानी शिवधारी की जुबानी 

यह पूरी घटना रीवा जिले गोविंदग़ढ़ थाना क्षेत्र के शिवपुरवा चौकी अंतर्गत ग़ढ़वा गांव की है। बताया जा रहा है की रंगदारी वसूली करने गए आरोपी की जब मंशा पूरी नहीं हुई तो उसने विद्यालय के बधाों के सामने ही शिक्षक की जमकर पिटाई शुरु कर दी। दरअसल यह घटना शनिवार की रीवा के शासकीय पूर्व माध्यमिक विद्यालय शाला ग़ढ़वा की बताई जा रही है।ग़ढ़वा निवासी सरहंग पियूष विश्वकर्मा विद्यालय पहुंचा था। जहां शिक्षक ब्रजभान प्रसाद वर्मा से 10 हजार की रंगदारी मांग रहा था। जब शिक्षक ने मना किया तो आरोपित ने भरी स्कूल में ही शिक्षक की पिटाई शुरू कर दी।

कौन था गैंगस्टर दुर्लभ कश्यप? 16 साल की उम्र में जुर्म की दुनिया में कदम रखते कैसे बना लिया था इतना बड़ा गैंग...

मृतक छात्र के शव को अर्मेनिया से वापस लाने की प्रक्रिया पूर्ण

रीवा जिले के त्योंथर तहसील के मृतक छात्र आशुतोष द्विवेदी के शव को अर्मेनिया से वापस लाने की सभी प्रक्रियाएं पूरी कर ली गई हैं। कलेक्टर मनोज पुष्प द्वारा छात्र के शव को वापस लाने के लिये लगातार प्रयास किए जा रहे हैं। उन्होंने वरिष्ठ अधिकारियों एवं दिल्ली स्थित दूतावास से इस संबंध में चर्चा की थी। उनके प्रयासों से सभी कागजी प्रक्रिया पूर्ण कर ली गयी हैं और शीघ्र ही औपचारिकताओं की पूर्ति कर छात्र का शव वापस आ जायेगा। कलेक्टर ने बताया कि शव को सौंपने की औपचारिकताओं में जो जरूरते थी उसे पूरा करा दिया गया है और शीघ्र ही मृतक छात्र का शव वापस आ जाएगा।

Related Topics

From Around the Web

Latest News