REWA : 3 माह से लापता युवक का ससुराल से 500 मीटर दूर दामोदरगढ़ पहाड़ में मिला नर कंकाल, पैर की हड्डियां और सिर गायब

 
image

रीवा जिले के मऊगंज थाना अंतर्गत दामोदरगढ़ पहाड़ (Damodargarh mountain) में एक नरकंकाल मिलने से सनसनी फैल गई है। सूत्रों की मानें तो हड्डियां देख चरवाहों ने पुलिस को सूचना दी। जानकारी के बाद पहुंची मऊगंज पुलिस (Mauganj Police) ने रविवार की दोपहर से लेकर देर शाम तक जांच करती रही। घटनास्थल के पास पैर की हड्डियां मिली है। जबकि सिर व शरीर के अन्य हिस्सों की हड्डियां गायब है।

ALSO READ : आज से विधानसभा सत्र शुरू : 23 विधायक ऐसे हैं, जिन्होंने पिछले तीन सत्रों से सदन में कोई सवाल नहीं लगाया

गांव वालों की मदद से माला व कपड़े के आधार पर खोजबीन की। तब पता चला कि नरकंकाल ससुराल में रहने वाले युवक की है। जो करीब तीन माह से लापता है। जिसकी गुमशुदगी तक थाने में दर्ज नहीं कराई गई है। ऐसे में पुलिस ने ससुराल वालों से पूछताछ कर शिनाख्ती कराई है। फिलहाल एफएसएल टीम (fsl team) हड्डियां एकत्रकर वैज्ञानिक तरीके से साक्ष्य एकत्र की है।

ALSO READ : बरदहा घाटी में अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवार दंपति को कुचला, जिला पंचायत सदस्य इंजीनियर जीना वर्मा की मौत : क्षेत्र में शोक

मऊगंज SDOP नवीन तिवारी (Mauganj SDOP Naveen Tiwari) ने बताया कि हनुमना क्षेत्र के जड़कुड़ निवासी रामसुहावन गोड़ 30 वर्ष अपनी ससुराल दामोदरगढ़ में 1 वर्ष से रह रहा था। वह संदिग्ध कारणों से अचानक 3 माह पहले लापता हो गया। गांव वाले सोच रहे थे कि रामसुहावन गांव चला गया होगा। ऐसे में किसी ने कोई खोज खबर नहीं ली। हड्डियां देख प्रथम दृष्टया हत्या प्रतीत हो रही है। क्योकि शरीर के अन्य हिस्सों की हड्डियां गायब है।

शव को ठिकाने लगाया

घटनास्थल की जांच में ऐसा प्रतीत हो रहा कि युवक की हत्या कर शव को ठिकाने लगाया है। हालांकि मृतक की सुसराल वाला घर महज 500 मीटर की दूरी पर है। इधर पुलिस अधिकारियों ने मृतक के गांव और ससुराल वालों से संपर्क किया है। उनको संदेहियों का नाम बताने थाने बुलाया है। साथ ही लापता होने से अब तक की पूरी जानकारी एकत्र की जा रही है। जिससे पुलिस सही तत्थ्यों की जांच कर सके।

ALSO READ : रीवा में तीन सगी बहनों की नहर में डूबने से मौत : छोटी बहन को डूबता देख,दो बड़ी बहनें बचाने के लिए नहर में उतरी थीं

Related Topics

Latest News