REWA : गोविंदगढ़ से लोड़ होकर मनगवां जा रही 19 पेटी निकली शराब सहित तीन तस्कर पकड़ाए

 
image

रीवा जिले के बिछिया थाना अंतर्गत सिलपरा अंधेरी पुलिया के पास अवैध शराब से लोड़ बोलेरो को पुलिस ने घेराबंदी कर पकड़ा है। सूत्रों की मानें तो बिछिया पुलिस के पास एक मुखबिर से सूचना आई। सूचनाकर्ता ने दावा किया कि गोविंदगढ़ से शराब लोड़ होकर मनगवां की ओर जा रही है। यदि समय ​रहते तस्करों को नहीं पकड़ा गया तो वह आगे निकल जाएंगे।

ALSO READ : रीवा कमिश्नर की बड़ी कार्यवाही : RTO, DEO सहित इन पांच अधिकारियों को जारी किया नोटिस, विभाग में हड़कंप

तुरंत बिछिया थाना प्रभारी ने वरिष्ठ अधि​कारियों को अवगत कराया। इसके बाद पुलिस बल के साथ संबंधित स्थान पहुंच गई। जैसे ही तस्कर बोलेरो लेकर पहुंचे। वैसे ही रोक लिया। वाहन की तलाशी में पीछे की सीट से 19 पेटी निकली। जिसमे 1.14 लाख की 950 पाव शराब जब्त की है। तीनों तस्करों के खिलाफ आबकारी एक्ट का प्रकरण दर्ज जांच की जा रही है।

ALSO READ :  ट्रक की चपेट में आने से रिटायर्ड फौजी की मौत, FRB चालक को ग्रामीणों ने जमकर पीटा

थाना प्रभारी निरीक्षक प्रियंका पाठक ने बताया कि गुरुवार की शाम बोलेरो क्रमांक एमपी 19 सीए 8465 को जब्त कर तीन तस्करों को पकड़ा है। गिरफ्त में आए बदमाशों में मोहित मिश्रा पुत्र भास्कर प्रसाद 23 वर्ष निवासी सिसवा थाना गढ़, प्रिंश तिवारी पुत्र अरूण 32 वर्ष निवासी खड्डा थाना चोरहटा, उज्जवल कुमार सिंह पुत्र बृजेन्द्र 22 वर्ष निवासी सठीहाकला थाना कुटुम्बा जिला औरंगाबाद ​बिहार शामिल है।

Related Topics

Latest News