रीवा के कुठिला गांव का मामला : टमस नदी में मजाक करना पड़ा भारी, चार युवक डूबे, एक लापता का शव बरामद

 
IMAGE

Rewa News : रीवा। कभी -कभी लापरवाही जीवन पर भारी पड़ जाती है। सैर सपाटे के दौरान थोड़ी सी मजाक और मस्‍ती इतनी भारी पड़ सकती है इसका अंदाजा आप नहीं लगा सकते हैं। ऐसा ही कुछ हुआ है रीवा जिले के कुठिला गांव में।

ALSO REWA : Rewa Go-Go Guest House से मांगे थे 20 हज़ार :लोकायुक्त की सूचना लीक होते ही दोनों अफसर फरार, स्पेशल कोर्ट में आवेदन और वॉइस ट्रैपिंग बनेंगे आधार

रीवा जिले के जवा थाने के कुठिला गांव में चार युवक मौज मस्‍ती करने के लिए घर से शनिवार की सुबह पहुंचे थे। टमस नदी में नाव में सवार होकर उस पार जा रहे थे। बीच नाव में ही दोस्‍तों ने हंसी मजाक शुरू की दिया जिससे नाव का संतुलन बिगड़ गया। संतुलन बिगड़ने से नाव डगमगाने लगी। नाव चला रहे नाविक ने चेताया कि नाव में हंसी मजाक न करें लेकिन चारों दोस्‍तों ने उसकी बात को नजरअंदाज कर दिया। बीच धारा में पहुंची ही थी कि नाव पलट गई। नाव में सवार चारों युवक डूब गए। पानी अधिक होने की वजह से जान बचाने की कोशिश करने लगे। तीन युवक तो किसी तरह तैर कर नदी के बाहर आने में सफल होगए जिससे उनकी जान तो बच गई लेकिन चौथा युवक बाहर नहीं आ सका। खबर लिखे जाने तक तीनों दोस्‍त व स्‍थानीय लोग उसकी तलाश में लगे रहे।

त्यौंथर तहसील कुठिला टमस नदी में डूबे युवक का त्योंथर होमगार्ड के गोताखोरों ने शव किया बरामद मिली सफलता।

Related Topics

Latest News