Live PM Modi in Rewa : आज रीवा SAF मैदान में 11.30 बजे पहुंचेंगे PM नरेन्द्र मोदी

 
IMAGE

Live PM Modi in Rewa : रीवा। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 24 अप्रैल को एक दिवसीय प्रवास पर रीवा आ रहे हैं। श्री मोदी रीवा में एसएएफ मैदान में आयोजित राष्ट्रीय पंचायतीराज दिवस समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में शामिल होंगे। प्रधानमंत्री मोदी समारोह में प्रधानमंत्री आवास के 4 लाख हितग्राहियों को वर्चुअल माध्यम से गृह प्रवेश करायेंगे तथा जल जीवन मिशन की 7853 करोड़ लागत की 4 बड़ी समूह जल योजनाओं का भूमिपूजन करेंगे। प्रधानमंत्री जी स्वामित्व योजना के तहत देश के एक करोड़ 25 लाख हितग्राही को स्वामित्व संपत्ति कार्ड प्रदान करेंगे। प्रधानमंत्री रीवा से इतवारी तक प्रतिदिन चलने वाली ट्रेन को वर्चुअल माध्यम से हरी झण्डी दिखायेंगे तथा विभिन्न रेल परियोजनाओं का शिलान्यास एवं लोकार्पण करेंगे।

ALSO READ : रीवा वासी कृपया ध्यान दें, PM मोदी के आगमन को लेकर डायवर्ट रहेगा शहर का ट्रैफिक, इन रास्तों से होकर गुजरे नही फसेंगे जाम में..

प्रधानमंत्री मोदी 24 अप्रैल को सुबह 11.30 बजे मुख्य कार्यक्रम स्थल एसएएफ मैदान पहुंचेगे। श्री मोदी सबसे पहले विभिन्न विभागों द्वारा लगायी गयी विकास प्रदर्शनी का सुबह 11.35 बजे अवलोकन करेंगे। प्रधानमंत्री का सुबह 11.50 बजे समारोह के मुख्य मंच पर आगमन होगा। समारोह में सुबह 11.50 बजे धरती कहे पुकार के सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किया जायेगा। इसके बाद समारोह में केन्द्रीय, पंचायतीराज एवं ग्रामीण विकास मंत्री गिरिराज सिंह का उद्बोधन होगा। समारोह में दोपहर 12.05 बजे प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का उद्बोधन होगा। इसके बाद समारोह में दोपहर 12.10 बजे पंचायत स्तर पर सार्वजनिक खरीद के लिए एकीकृत ई-ग्राम स्वराज और जीईएम पोर्टल का शुभारंभ किया जायेगा। समारोह में प्रधानमंत्री समावेशी विकास विषय पर आजादी का अमृत महोत्सव अभियान के तहत एकीकृत राष्ट्रीय लाँच और एकम समावेशी विकास बेवसाइट और मोबाइल एप का शुभारंभ करेंगे।

ALSO READ : REWA में नरेन्द्र मोदी की सभा को लेकर हार्ट अलर्ट : पुलिस वेरिफिकेशन के बाद मीडिया को पास जारी,ऐसे होगी सुरक्षा व्यवस्था

समारोह में प्रधानमंत्री प्रधानमंत्री आवास योजना के 4 लाख हितग्राहियों को वर्चुअल माध्यम से गृह प्रवेश करायेंगे तथा 4 समूह नल जल योजनाओं का शिलान्यास करेंगे। प्रधानमंत्री वर्चुअल माध्यम से ही रीवा इतवारी ट्रेन को हरी झण्डी दिखायेंगे तथा रेलवे परियोजनाओं को राष्ट्र को समर्पित करेंगे। इसके बाद प्रधानमंत्री जी देश के एक करोड़ 25 लाख व्यक्ति को स्वामित्व संपत्ति कार्ड प्रदान करेंगे। समारोह में दोपहर 12.32 बजे प्रधानमंत्री जी का उद्बोधन होगा। प्रधानमंत्री जी के उद्बोधन के बाद आभार प्रदर्शन के साथ समारोह का समापन होगा।

Related Topics

Latest News