Big News : 26 जुलाई को REWA दौरे फिर आ रहें CM शिवराज, गुढ़ होते हुए रीवा तक करेंगे रोड शो

 
cbb

REWA NEWS : मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आगामी 26 जुलाई को रीवा दौरे पर आ रहे है। विकास पर्व के तहत CM बदवार से गुढ़ होते हुए रीवा तक रोड़ शो करेंगे। मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर कलेक्टर प्रतिभा पाल गुढ़ पहुंची है। उन्होंने प्रशासनिक व पुलिस अधिकारियों की मौजूदगी में तैयारियों का जायजा लिया। कलेक्टर ने कार्यक्रम स्थल, मंच और हेलीपैड सहित पार्किंग की व्यवस्थाओं का जायजा लिया है।

ये भी पढ़े : पुलिस का ऑपरेशन क्‍लीन अभियान; 43 स्थाई व 111 गिरफ्तारी वारंट तामील, 200 से अधिक गुंडा व बदमाशों को समझाइश

कलेक्टर ने कहा है कि मुख्यमंत्री के दौरे को लेकर अच्छे तरीके से व्यवस्था बना ले। निरीक्षण के समय जिला पंचायत सीईओ डॉ. सौरभ सोनवणे, अपर कलेक्टर नीलमणि अग्निहोत्री, गुढ़ नगर परिषद की अध्यक्ष अर्चना सिंह, PWD एसडीओ ओमकार मिश्रा, स्थानीय तहसीलदार, नायब तहसीलदार, थाना प्रभारी सहित अन्य विभागों के अधिकारी व कर्मचारी मौजूद रहे।

cnbn

25 जुलाई को मैहर दौरा
मुख्यमंत्री 25 जुलाई को सतना जिले के मैहर में आयोजित कार्यक्रम में 50 लाख रुपए की लागत से बनाये गये शबरी आश्रम का लोकार्पण करेंगे। मैहर में मुख्यमंत्री विशाल आमसभा में अपना उद्बोधन देंगे। इसके बाद मुख्यमंत्री मैहर से रामपुर बाघेलान तक आयोजित रोड शो में शामिल होंगे। रोड शो के दौरान मुख्यमंत्री विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल होंगे तथा आमजनों से संवाद करेंगे।

26 जुलाई को पहले देवसर फिर रीवा आएंगे
सीएम 26 जुलाई को सिंगरौली के देवसर में आयोजित महिला सम्मेलन में मुख्य अतिथि के रूप में शामिल होंगे। वे चरण पादुका योजना के तहत हितग्राहियों को जूते-चप्पल व साड़ी का वितरण करेंगे। समारोह में विभिन्न निर्माण कार्यों का लोकार्पण तथा भूमिपूजन भी करेंगे। इसके बाद मुख्यमंत्री रीवा जिले के बदवार पहुंचकर स्थानीय सभा में शामिल होंगे। वे बदवार से गुढ़ होते हुए रीवा तक रोड़ शो में शामिल होंगे।

10 अगस्त को रीवा में महिला सम्मेलन
विकास पर्व के दौरान मुख्यमंत्री चौहान 10 अगस्त को रीवा में आयोजित महिला सम्मेलन में शामिल होंगे। सम्मेलन में मुख्यमंत्री लाडली बहना योजना की तीसरी किश्त सिंगल क्लिक के माध्यम से पात्र महिलाओं के बैंक खाते में जारी करेंगे। मुख्यमंत्री विभिन्न निर्माण कार्यों का लोकार्पण और भूमिपूजन भी करेंगे। विकास पर्व रीवा संभाग के विभिन्न जिलों को विकास की सौगाते देंगे।

Related Topics

Latest News