REWA : पत्रकार जगत में शोक की लहर : दैनिक जागरण के संपादक एवं कांग्रेस के प्रदेश महासचिव संजीव मोहन गुप्ता का निधन

 
bvbvb

भोपाल/रीवा. दैनिक जागरण के संपादक एवं कांग्रेस के प्रदेश महासचिव संजीव मोहन गुप्ता का निधन बीती रात उपचार के दौरान अपोलो हॉस्पिटल दिल्ली में हो गया। बताया गया कि वह लंबे समय से बीमार चल रहे थे और उन्हें गत दिवस दिल्ली में स्वास्थ्य खराब होने के बाद एडमिट कराया गया था। लगातार उनका स्वास्थ्य बिगड़ता ही जा रहा था और रविवार की देर रात उनका निधन हो गया।

यह भी पढ़े : REWA : मैं SP ऑफिस रीवा से बोल रहा हूं, शाम तक बेटा छूट जाएगा ; रेप के आरोपी बेटे को बचाने पिता ने गंवा दिए 2 लाख 66 हजार : पढ़िए

बता दें कि दैनिक जागरण के संपादक संजीव मोहन गुप्त एक वरिष्ठ समाजसेवी रूप में जाने जाते हैं उनके द्वारा समाज सेवा के कार्यों में हमेशा से ही बढ़-चढ़कर आगे आकर कार्य किए गए उनके निधन की खबर सुनते ही रीवा जिला सहित प्रदेश भर में शोक की लहर है।

यह भी पढ़े :  ग्राम पंचायत कठेरी का मामला, सेल्समैन गायब कर रहें गरीबों का खाद्यान्न, प्रशासन बना मूकदर्शक : CM हेल्पलाइन में शिकायत, कार्यवाई शुन्य

बताया गया कि उनका अंतिम संस्कार भोपाल में किया जाएगा। संजीव मोहन गुप्त के निधन की खबर मिलते ही कांग्रेस सहित भाजपा के बड़े नेता उनके आवास पर पहुंचे। इसके अलावा प्रदेश भर से उनके समर्थक उनके भोपाल स्थित आवास सहित रीवा स्थित आवास पर पहुंच रहे हैं।

Related Topics

Latest News