Rewa Crime : प्रॉपर्टी डीलरों की पार्टी में युवक की गोली मारकर हत्या, परिजनों ने अस्पताल चौराहे को किया चक्काजाम, 24 घंटे के अंदर गिरफ्तारी और घर गिराने की मांग

 
CBB

REWA CRIME NEWS : रीवा शहर के अमहिया मोहल्ले (amahiya mohalla) में युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस का कहना है कि आधा दर्जन से ज्यादा दोस्त एकत्र हुए। इसके बाद सभी मित्र ठेले में फुल्की खाकर घर चले गए। वहां 6 से 8 दोस्त सुमित सिंह परिहार (sumit singh parihar) के मकान में गप्पे लगा रहा थे। इसी बीच एक दोस्त ने पेट में सटाकर कट्टे से फायर कर दिया। मौत के बाद आरोपियों ने पर्दा डालने की भरपूर कोशिश की।

ये भी पढ़े : फिर देर रात गोली की वारदात से दहला रीवा, दोस्त ने दोस्त को ही मारी गोली, हॉस्पिटल में बॉडी छोड़कर मौके से फरार; नाकाबंदी कर आरोपियों की तलाश जारी

ऐसे में मृतक को सबसे पहले रीवा हॉस्पिटल (rewa hospital) लेकर गए। वहां के चिकित्सकों ने युवक को मृत घोषित कर बॉडी लेने से इंकार कर दिया। साथ ही कहा कि संजय गांधी अस्पताल (sanjay gandhi hospital) लेकर जाओ। डरे सहमे दोस्त निजी वाहन से मृतक को लेकर एसजीएमएच आए। यहां ओपीडी (opd) में पर्चा बनवाने का नाटक किया। इसके बाद लाश छोड़कर भाग गए। कुछ देर बाद हत्या की खबर अमहिया पुलिस (amahiya station police) को मिली।

रात 11 बजे के आसपास फायर
अमहिया थाना प्रभारी उपनिरीक्षक अरविंद सिंह राठौर (Arvind Singh Rathore, Sub-Inspector) का कहना है कि सोमवार की रात 11 बजे के आसपास एक घर में फायर हुआ। जहां साहिल मिश्रा (sahil mishra) निवासी अमहिया की मौत हो गई है। गोली मारकर हत्या की सूचना रात 12 बजे के बाद पुलिस अधिकारियों को मिली है। ऐसे में सीएसपी शिवाली चतुर्वेदी और डीएसपी अजाक उमेश प्रजापति (CSP Shivali Chaturvedi and DSP Ajak Umesh Prajapati) सहित शहरी थानों का पुलिस बल अस्पताल पहुंचा है।

VBVBB

रातभर चली घेराबंदी
आधी रात दोस्तों के द्वारा दोस्त की हत्या की जानकारी मिलते ही एसपी विवेक सिंह (sp vivek singh) ने शहरभर में नाकेबंदी कराई है। जिससे आधा दर्जन से ज्यादा आरोपियों को गिरफ्तार किया जा सके। वहीं अमहिया पुलिस ने संदेही सत्यम मिश्रा (satya mishra) को उठाया है। पूछताछ में अभी तक हत्या की वजह सामने नहीं आई है।

अस्पताल चौराहे में चक्का जाम
बता दें कि मृतक के चाचा नरेंद्र मिश्रा (narendra mishra) ने प्रशासन से यह मांग की है कि आरोपियों के घर को जमींदोज किया जाए और 24 घंटे के अंदर आरोपियों की गिरफ्तारी किया जाए अन्यथा तब तक अस्पताल से शव को नहीं ले जाएंगे।

वर्जन पुलिस अधीक्षक
घटना के संबंध में पुलिस अधीक्षक विवेक सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि कुछ लोगों को संदेह के दायरे में उठाकर उनसे पूछताछ को जा रही है। जगह-जगह नाकाबंदी कर दी गई है जल्दी ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में आ जाएंगे।

Related Topics

Latest News