Rewa Khando Update : खंधों कुंड में डूबे युवक की लाश बरामद, 32 घंटे बाद SDRF को मिली सफलता; शाम 6 बजे कांटे में फंसी लाश

 
dfbhh

रीवा जिले के गोविंदगढ़ थाना अंतर्गत खंधों कुंड में डूबे युवक की लाश बरामद कर ली गई है। पुलिस का कहना है कि 32 घंटे बाद SDRF को सफलता मिली है। युवक अपने दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने गया था। कुंड के पास पहाड़ का पानी तेजी से उतरा। तभी युवक छलांग लगाकर नहाने लगा। इसी बीच तेज धार बहा ले गई।

यह भी पढ़े : तीन अलग-अलग हादसों में तीन लोग बहे; खंधों में पिकनिक मनाने गया युवक कुंड में डूबा, फटाफट क्लिक करके पढ़िए

दोस्तों की सूचना पर पुलिस पहुंची। तब गुरुवार की दोपहर से रेक्स्यू ऑपरेशन शुरू किया गया। फिर भी सफलता नहीं मिली। शुक्रवार को दिनभर SDRF के जवान व होमगार्ड के गोताखोर खोजते रहे। अंतत: शाम 6 बजे कांटे में लाश फंसी है। बाहर निकालकर परिजनों की मौजूदगी में पीएम पंचनामा कराया गया है। गोविंदगढ़ थाना प्रभारी शिवा अग्रवाल ने बताया कि आदर्श गुप्ता पुत्र बृजनंदन गुप्ता 20 वर्ष निवासी पाण्डेय टोला थाना सिटी कोतवाली गुरुवार की सुबह 10 बजे तीन अन्य दोस्तों के साथ खंधों कुंड पिकनिक मनाने पहुंचा। वहां सभी दोस्त आपस में मस्ती कर नहा रहे थे। इसी बीच आदर्श गुप्ता ने कुंड में छलांग लगा दी। देखते ही देखते डूब गया। इस घटना को मंदिर के पुजारियों सहित कई लोगों ने देखा है।

शनिवार को हुआ पीएम
पुलिस ने बताया कि शुक्रवार को देर शाम हो जाने के कारण पीएम की कार्रवाई नहीं हो पाई थी। ऐसे में गोविंदगढ़ सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र की मर्चुरी में शव को रखवा दिया गया था। शनिवार को चिकित्सकों ने पोस्ट मार्टम किया है। फिलहाल पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है। अब दोस्तों से बयान लेकर आगे की कार्रवाई हो रही है।

Related Topics

Latest News