REWA की मॉडल तनु चंदेल का राखी सावंत के पति से अफेयर, सोशल मीडिया पर फोटोज वायरल

 
IMAGE

ऋतुराज द्विवेदी,रीवा. पिछले कुछ समय से सोशल मीडिया (social media) पर राखी सावंत (rakhi sawant) काफी चर्चा में हैं. एक ओर जहां राखी ने अपनी मां खोई है, वहीं दूसरी ओर टूटती शादी के दुख का उन पर पहाड़ है. अपनी शादी को बचाने की पुरजोर कोशिश में राखी कभी आदिल और अपने बीच सब ठीक चल रहा बताती है, तो कभी वो आदिल की गर्लफ्रेंड (gf) होने का खुलासा करती हैं.

image

राखी निवेदिता और आदिल (nivedita and adil) के रिलेशनशिप (relationship) पर डिटेल में बात करते हुए बताती हैं, निवेदिता मेरी ही बिल्डिंग के सी विंग में रहती है. वो मेरे जिम में ही जाती भी थी. मेरी मेकअप ड्रेसर ने बताया कि निवेदिता की तीन साल पहले शादी हो चुकी थी. बल्कि मेरी मेकअप वाली ने ही उसे शादी के वक्त तैयार किया था. जब मैं मराठी बिग बॉस शो (marathi big boss show) से बाहर निकली, तब मुझे आदिल के करतूतों का पता चला.

image

राखी आगे कहती हैं, मैंने उसके फोन पर चैटिंग्स देख लिए थे. आदिल अपने बर्थडे भी दोनों ने साथ में एक होटल में रूम बुक कर मनाया था. मेरी गैर-मौजूदगी में ये दोनों जिम साथ जाते थे. यहां तक की सोशल मीडिया पर मेरे फैंस को इसकी भनक भी लग गई थी, फैंस ने ही मुझे आदिल और तनु (adil & tanu photos viral) की तस्वीरें भेजी हैं.

image

सोशल मीडिया पर वायरल फोटो

राखी बताती हैं, मेरी मां उस वक्त बहुत बीमार थी, तो मैं अपनी मां की वजह से खामोश रही. मैं अस्पताल में घंटो रोती थी. आदिल ने मेरे साथ ठीक नहीं किया है. यहां तक की मेरी मां के मौत के बाद वो फौरन निवेदिता के घर चला गया था. वो वहीं उसके साथ रहने लगा है. फिलहाल तो मैं अभी वकील से मिलने जा रही हूं लेकिन मैं इतना कहना चाहूंगी कि जिसने मेरे साथ इतना गलत किया, उसके साथ भी कभी कुछ ठीक नहीं होगा.

37 साल की मॉडल है राखी की सौतन! आदिल के साथ फोटोज हो रही वायरल

कौन है तनु?

आदिल की गर्लफ्रेंड का नाम निवेदिता चंदेल उर्फ तनु (Nivedita Chandel,Tanu) है, जो कि एक प्रोफेशनल मॉडल (professional model) हैं। तनु इंदौर से जो पिछले 8 सालों से बॉलीवुड (bollywood) में स्ट्रगल कर रही है। आदिल खान दुर्रानी (Adil Khan Durrani) का राखी सावंत ने एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर (extra marital affair) का आरोप लगाया है। रूमर्ड गर्लफ्रेंड के साथ उनकी फोटोज भी वायरल हो रही है।

तनु 37 साल की है और कुछ म्यूजिक वीडियोस (music video) और अलग-अलग प्रोजेक्ट्स में काम कर चुकीं हैं। तनु के इंस्टाग्राम पर (604K FOLLOWERS) है जिनमें से एक आदिल खान दुर्रानी भी है।

राखी ने बताया है कि तनु चंदेल इंदौर की रहने वाली हैं। वहीं पर इस लड़की का एक फ्लैट भी है। इसकी एक खुद की बीएमडब्ल्यू कार भी है। राखी के मुताबिक, तनु आईआईटी से पासआउट हैं और फिलहाल एक बिजनेसवुमन हैं। राखी का कहना है कि तनु बॉलीवुड में पिछले 8 सालों से स्ट्रगल कर रही हैं और कुछ छोटे प्रोजेक्ट्स में भी नजर आ चुकी हैं। वह फिलहाल 37 साल की हैं।

राखी सावंत ने आदिल को लेकर कई तरह के आरोप लगाए हैं। राखी के मुताबिक बिग बॉस मराठी में हिस्सा लेने से पहले उन्होंने आदिल को मां के इलाज के लिए 10 लाख रुपये दिए थे, लेकिन इन पैसों को मां पर न खर्च करके आदिल ने खुद ही रख लिए।

राखी का आरोप

बता दें की राखी का आरोप है कि आदिल चार लाख रुपये कैश और उनके जेवर घर से लेकर भाग गए हैं। राखी ने आदिल के खिलाफ एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर और धोखाधड़ी का आरोप लगाते हुए FIR दर्ज कराई थी, जिसके बाज आदिल को आज राखी के घर से गिरफ्तार कर लिया गया है। राखी ने जारी की तस्वीरों में तनु आदिल के गले लगी दिख रही हैं।उनकी नजदीकियां जगजाहिर है।

IMAGE

वही वायरल होने वाली एक फोटो इंस्टाग्राम स्टोरी (photo instagram story) का स्क्रीन शॉट है जो तनु ने आदिल के बर्थडे पर पोस्ट की थी। राखी के मुताबिक तनु शादीशुदा है।उनकी शादी 3 साल पहले ही हो चुकी है। तब उनका मेकअप राखी की स्टाइलिस्ट ने ही किया था। राखी ने कहा था कि अगर आदिल ने तनु को नहीं छोड़ा तो वह मीडिया में उनकी पोल पट्टी खोल कर रख देंगी।

ALSO READ : Rakhi Sawant अब इंदौर और रीवा में प्रेमिका के परिवार वालों से करेंगी मुलाकात, पति आदिल गिरफ्तार

Related Topics

Latest News