Rewa News : TRS कॉलेज के पास अचानक पहुँचे SP नवनीत भसीन, पार्किंग एवं बाहर की तरफ बैठे असामाजिक तत्वों में मची भगदड़

 
IMAGE

REWA NEWS : अचानक टीआरएस कॉलेज के पास पहुंची पुलिस अधीक्षक नवनीत भसीन,TRS कॉलेज के अंदर पार्किंग एवं बाहर की तरफ बैठे असामाजिक तत्वों में भगदड़ मच गई।

ALSO READ : दुर्लभ कश्यप की कॉपी करने तुचपुंची गिरोह हुए तैयार, दिनदहाड़े न्यायालय परिसर के पास कट्टा लहराकर फैलाई दहशत

ज्ञात है कि सोशल मीडिया पर चंद दिनों पूर्व पार्किंग स्थल में बैठकर नशे का सेवन कर रहे कई छात्रों की फोटो वायरल हुई थी। वहीं विवेकानंद पार्क के अंदर एवं बाहर पर कई मजनू और असामाजिक तत्वों का जमावड़ा भी लगा रहता है। जहां घर से कॉलेज जाने की आड़ में कॉलेज के बाहर गुंडे बनने का शौक पालते है। यही नहीं यह ग्रुप बनाकर सीधे-साधे छात्रों को अपना शिकार बनाकर नशे का सेवन करने के लिए उनसे पैसे की मांग करते हैं, जब छात्रों द्वारा पैसे नहीं दिए जाते हैं उनसे मारपीट की जाती है।

image

पुलिस अधीक्षक नवनीत भसीन के खौफ से रीवा शहर में अपराधियों में भगदड़ मची हुई है। जगह-जगह चेकिंग पॉइंट्स, अचानक से पुलिस अधीक्षक का रुकना अपने आप में एक सवाल ही है। बैर हाल कुछ भी हो अचानक से टीआरएस कॉलेज के पास पुलिस अधीक्षक का रूकना और वहां पर खड़े संदिग्ध लोगों से बातचीत कर उनको समझाइश दी गई।

वहीं दूसरी ओर कल दिनदहाड़े कट्टे से लैस होकर न्यायालय परिसर के पास पत्रकार के ऑफिस में घुसकर पत्रकार को जान से मारने की धमकी दी गई। संबंधित थाने में बदमाशों की जानकारी दे दी गई है।

वजह यह है कि डीआईजी नवनीत भसीन खुद भी समय-समय पर शहर की गतिविधियों का जायजा लेने अचानक निकल पड़ते हैं। कई बार देखा गया है कि कुछ गलत गतिविधियां दिखने पर डीआईजी नवनीत भसीन ने खुद वाहन रोक पूछतांछ शुरु की व कईयों को समझाईश भी दी।

वही टीआरएस कॉलेज के समीप जमा भीड़ को देख डीआईजी नवनीत भसीन ने अपना वाहन रूकवा दिया और पूंछतांछ शुरु कर दी। इस दौरान बिना कार्य के टीआरएस कॉलेज के समीप खड़े लोगो से पूंछतांछ शुरु कर दी। एसपी का वाहन खड़ा देख वहां पर खड़े फालतू लोग वहां से रफूचक्कर हो गए।

हालांकि कुछ ही देर बाद वहां सिविल लाइन थाने का पुलिस बल पहुंचा और टीआरएस कॉलेज के सामने खड़े व विवेकानंद पार्क सहित ओपेन जिम में बैठे कॉलेजी छात्र-छात्राओं सहित अन्य लोगो को वहां से भगाया। अचानक पुलिस को देख वहां के लोगो में अफरा-तफरी मच गई, चर्चाएं होने लगी कि आखिर पहले एसपी और उनके जाते ही इस प्रकार से अचानक से पुलिस के आने की वजह क्या रहीं लेकिन पुलिस प्रशासन का कहना रहा कि रोटीन के तहत ही कॉलेज परिसर के सामने व पार्को में बैठे फालतू लोगो को वहां से भगाया गया।

Related Topics

Latest News