Rewa News : फिर बीहर ने ले ली एक और जान, दोस्तों के साथ किशोर नहाने गया था नदी : परिजनों ने हंगामा कर छोटी और बड़ी पुल किया जाम

 
fbbb

रीवा। परिजनों के जाम लगाने से रीवा की तरफ आने और जाने वाली सड़क पर जाम जैसी स्थिति बन गई। छोटी और बड़ी पुल पर वाहनों का लंबा रेला लग गया। छोटी पुल के ट्रैफिक को एजी कालेज रोड होते हुए डायवर्ट किया गया लेकिन वहां भी लंबा जाम लग गया। जाम में कई एम्बुलेंस भी फंसी रही। परिजनों का हंगामा घंटों चला। हंगामा करने वालों में पुरुष और महिलाएं भी शामिल थी। किशोर के परिजनों ने सड़क पर मानव श्रंखला बनाकर मार्ग को पूरी तरह से बंद कर दिया था। सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस बल भी पहुंचा। परिजनों को समझाइश देने की कोशिश की गई लेकिन वह नहीं मानें।

यह भी पढ़े : रीवा में दर्दनाक हादसा : मां-बेटे समेत चार बच्चों का पिता जिंदा जला,बच्चों से कहा था आते वक्त रामपुर बघेलान का मशहूर खुरचन लेकर आऊंगा

देर शाम तक हंगामा मचा रहा। परिजन किशोर को तलाश करने में पुलिस और प्रशासन पर लापरवाही का आरोप लगाते रहे। किशोर का नाम दीप साकेत पिता राजेश साकेत उम्र 15 वर्ष बताया गया है। परिजनों ने कहा कि समय पर राहत और बचाव कार्य नहीं किया गया।गोताखोरों को नहीं बुलाया गया। इसके कारण किशोर का पता नहीं चल पाया।

gbg

वहीं दूसरी तरफ प्रशासन ने जल संसाधन विभाग को पत्र लिखकर पानी को बंद करने के लिए कहा है। एसडीआरएफ की सर्चिंग शाम तक जारी रही। लेकिन किशोर का कहीं पता नहीं चला। अंधेरा होने के कारण सर्चिंग रोक दी गई है। रविवार की सुबह से फिर सर्चिंग शुरू की जाएगी। बीहर नदी में आए दिन हादसे हो रहे हैं। अभी हाल ही में एक युवक की भी डूबने से जान चली गई थी। वह भी दोस्तों के साथ अजगरहा बायपास नहाने गया हुआ था। उसका शव तीसरे दिन बरामद हुआ था। अब इस हादसे के बाद फिर से नई घटना हो गई।

Related Topics

Latest News