REWA के युवक की वाराणसी के अस्पताल में हुई मौत : , बीएचयू होस्टल में रहकर कर रहा था पढ़ाई, कारण स्‍पष्‍ट नहीं, जांच में जुटी पुलिस

 
IMAGE

Rewa News : रीवा जिले के लौर थाना अंतर्गत ग्राम झौरा के रहने वाले आशीष की मौत का कारण स्‍प्‍ष्‍ट नहीं हो सका है। मौत की सूचना मिलते ही वाराणसी पुलिस मौके पर पहुंची और शव को मर्चरी में सुरक्षित रखवाने के साथ ही जांच पड़ताल शुरू कर दी। वाराणसी पुलिस की सूचना पर स्वजन मौके पर पहुंचे। दूरभाष पर नईदुनिया से चर्चा करते हुए पिता कृष्ण नारायण ने बताया कि पीएम उपरांत शव उनके सुपुर्द कर दिया गया है वह शव लेकर गृह ग्राम आ रहे हैं।

ALSO READ : रीवा कैलाशपुर हत्याकांड : नाबालिग ने महिला की हत्या कर शव से किया रेप, निष्पक्ष जांच करने के लिए SIT गठित

काशी हिंदू विश्वविद्यालय के डालमिया छात्रावास में रहने वाले एमएससी रसायन विज्ञान द्वितीय वर्ष के छात्र आशीष कुमार नामदेव पिता कृष्ण नारायण नामदेव की इलाज दौरान मौत हो गई है। उक्त छात्र से गत बुधवार की दोपहर हास्टल में ही विषाक्त पदार्थ पी लिया था। जिसके बाद साथियों के सहयोग से बीएचयू अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां इलाज के दौरान आशीष की गुरुवार की सुबह मौत हो गई ।

ALSO READ : REWA की तनु का bollywood कनेक्शन : GF निवेदिता का टुटा दिल,आग की तरह internet पर वायरल हो रहीं तस्वीरें ...

छात्र के मौत की सूचना पर पहुंचे एसीपी भेलूपुर प्रवीण सिंह ने जांच के दौरान पता किया तो आशीष के अवसाद ग्रस्त होने की जानकारी सामने आई है। आशीष के हेल्थ कार्ड पर भी बीएचयू में डिप्रेशन का इलाज चलने की जानकारी दर्ज थी। पुलिस की जांच और पूछताछ में पता चला कि वर्ष 2017 में जब वह कोटा, राजस्थान में मेडिकल की तैयारी कर रहा था तो उस दौरान भी उसने एक बार आत्महत्या का प्रयास किया था। हालांकि इस संबंध में मृतक के चाचा बबलू नामदेव ने बताया कि इस तरह की कोई बात नहीं थी हालाकी पूरे मामले में लोर पुलिस में भी यूपी पुलिस द्वारा की जा रही विवेचना में आए तथ्यों को सही ठहरा रही है।

सूचना प्राप्त हुई थी जिसके बाद मृतक के परिवारजनों को सूचना पहुंचा दी गई थी वह सुबह ही रवाना हो गए थे। हमारे पास केवल इतनी ही सूचना प्राप्त हुई थी।

के पी त्रिपाठी, थाना प्रभारी, लौर।

Related Topics

Latest News