REWA में दूसरे दिन फिर चली गोली : कट्टे से युवक पर ताबड़तोड़ फायर, गंभीर हालत में SGMH रेफर : कई आरोपी देर रात उठाए गए

 
dgfg

रीवा जिले के चाकघाट थाना अंतर्गत मझिगवां गांव में एक युवक पर जानलेवा हमला हुआ है। जिसकी हालत नाजुक बनी हुई है। पुलिस के मुताबिक 18 जुलाई की शाम करीब पांच बजे रमेशचन्द्र मिश्रा को गांव के कुछ लोगों ने पहले लाठी-डंडे से पीटा। फिर गोली मार दी। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने पहले चाकघाट में प्राथमिक उपचार दिलाया है। इसके बाद रीवा मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया है।

ये भी पढ़े : REWA में चाकूबाजी की दो घटनाओं से मचा हड़कंप : तीन आरोपियों ने कार सवार युवक के जांघ में मारा चाकू

जिसको आईसीयू वार्ड में भर्ती कर इलाज दिया जा रहा है। चिकित्सकों का कहना है कि युवक की हालत नाजुक है। वहीं दूसरी ओर चाकघाट पुलिस ने आरोपियों को चिहिन्त किया है। कई आरोपी देर रात उठाए गए है। बता दें कि एक दिन पहले रीवा शहर के अमहिया में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। लगातार दूसरे दिन फिर गोली चलने से पुलिस की व्यवस्था पर सवाल उठ रहे है।

ये भी पढ़े : REWA शहर में फिर बड़ी वारदात से पुलिस की उडी नींद : ईकार्ड कंपनी के ऑफिस से 12 लाख कैश लेकर चंपत हुए चोर,संदेहियों की तलाश शुरू

दो पक्षों के बीच चल रहा जमीन का पुराना विवाद
पुलिस का कहना है कि अमिलिया ग्राम पंचायत क्षेत्र के मझिगवां गांव में दो पक्षों के बीच जमीन का पुराना विवाद चल रहा है। मंगलवार की शाम अचानक दोनों पक्ष आमने सामने आ गए। पहले एक दूसरे को गाली गलौज की। फिर लाठी व डंडे चलने लगे। इसी बीच एक आरोपी ने कट्टे से फायर कर दिया। गोली लगते ही युवक मरणासन्न हो गया है। तुरंत पुलिस की मदद से परिजन अस्पताल लेकर पहुंचे है।

Related Topics

Latest News