SATNA : एकतरफा प्यार में पागल आशिक से परेशान युवती ने जबलपुर-रीवा ट्रेन के सामने कूदकर दी जान 

 
जबलपुर-रीवा ट्रेन के सामने कूद कर अपनी जान दे दी थी
मुझसे शादी करो वरना मरूंगा या मारूंगा

MP NEWS : एकतरफा प्यार में पागल एक आशिक ने युवती को इस कदर प्रताड़ित किया कि उसने अपनी जीवन लीला ही समाप्त कर ली। युवती ने आत्मघाती कदम उठाया और ट्रेन से कट कर खुदकुशी कर ली। पुलिस ने इस मामले में युवती को परेशान करने वाले आशिक को आत्महत्या के लिए मजबूर करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक शहर के सिविल लाइन थाना क्षेत्र में रहने वाली 22 वर्षीय युवती ने गत 19 अगस्त को ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली थी। वह अपने घर से सामान लेने बाजार जाने की बात कह कर निकली थी लेकिन घर वापस नहीं लौटी। उसकी लाश रेलवे ट्रैक पर मिली थी। उसने जबलपुर-रीवा ट्रेन के सामने कूद कर अपनी जान दे दी थी।

एकतरफा प्यार में पागल आशिक

ALSO READ : cricketer Ishwar Pandey Retired : ईश्वर पाण्डेय ने क्रिकेट से सन्यास लेने की करी घोषणा, सोशल मीडिया में लिखा भावुक पोस्ट 

पुलिस ने मर्ग कायम कर तफ्तीश शुरू की तो मामला एकतरफा प्रेम के पागलपन से जुड़ा होने के संकेत मिले। टीआई अर्चना द्विवेदी ने बताया कि जांच में पता चला कि युवती को उमरी में रहने वाला पदम कुशवाहा पिता कमलेश कुशवाहा 22 वर्ष पिछले लगभग 1 वर्ष से परेशान कर रहा था। लोकलाज के डर से वह कुछ बता भी नहीं पाती थी, लेकिन तनाव में रहती थी। घर वाले उसके रिश्ते की बात भी चला रहे थे, जिसकी जानकारी पदम कुशवाहा को हो गई थी। इसी बीच 15 अगस्त को युवती अपनी बड़ी बहन के साथ गढ़िया टोला से घर जा रही थी तभी पदम ने दोनों का रास्ता रोक लिया

ALSO READ : एक्शन में रीवा SP ; बड़े पैमाने पर पुलिस विभाग में तबादला, देखे पूरी लिस्ट

उसने उसकी बड़ी बहन को चेतावनी देते हुए कहा कि युवती की शादी कहीं और ढूंढने के बजाय उससे करवा दे। उससे शादी न कराई गई तो वह पूरे परिवार को बदनाम करेगा। युवती की शादी होगी तो उसी से वरना वो मरेगा या मार देगा। इस घटना के बाद वह और तनाव में रहने लगी थी। उसने घर वालों को पदम की हरकतों की जानकारी भी दी थी। लोगों ने उसे समझाया था लेकिन फिर भी उसने 4 दिन बाद ट्रेन से कटकर अपनी जान दे दी। पुलिस ने इस मामले में युवती को प्रताड़ित कर जान देने के लिए मजबूर करने के आरोपी पदम कुशवाहा पिता कमलेश कुशवाहा 22 वर्ष निवासी उमरी थाना सिविल लाइन को आईपीसी की धारा 306 के तहत गिरफ्तार कर लिया है।

Related Topics

From Around the Web

Latest News