अजब गजब : शादीशुदा प्रेमी-प्रेमिका को रात के वक्‍त छत पर गांव वालों ने पकड़ा, फिर अलग-अलग खंभों से बांधकर बुरी तरह पीटा

 
शादीशुदा प्रेमी-प्रेमिका

दोनों को घर में अलग-अलग रस्सी से बांधकर ग्रामीणों ने जमकर पिटाई की

महाराजगंज. एक गांव में एक शादीशुदा प्रेमी-प्रेमिका को रात के वक्‍त छत पर मुलाकात करते गांववालों ने पकड़ लिया. गांववालों ने दोनों को अलग-अलग खंभों से बांधकर बुरी तरह पीटा. गांववालों के मुताबिक युवक गांव की ही रहने वाली महिला की छत पर चढ़ गया. दोनों के बीच बातचीत की आहट सुनकर परिवारवाले जाग गए.

ALERT : 18 राज्यों में बाढ़ का खतरा, MP में करीब 50 छोटे-बड़े डैम ओवरफ्लो, UP में गंगा खतरे के निशान के ऊपर 

इसके बाद शादीशुदा युवक छत से कूद घर की तरफ भागने लगा. परिवारवाले भी उसे दौड़ाते हुए उसके घर तक पहुंचे. उसे पकड़ कर वापस लाए. इसके बाद दोनों को घर में अलग-अलग रस्सी से बांधकर ग्रामीणों ने जमकर पिटाई की. सूचना पर रात में ही डॉयल-112 की टीम मौके पर पहुंच गई. तब जाकर युवक को परिवारीजनों ने छोड़ दिया. पुलिस ने दोनों पक्षों को थाने पर बुलाकर इस बारे में पूछताछ की. घटना रविवार की देर रात की है. छत पर घर की महिला के साथ गांव के शादीशुदा युवक को देख परिजन भड़क उठे. लोगों को देख आरोपित युवक छत से कूद फरार हो गया. परिजन उसको दौड़ाते हुए उसके घर तक पहुंचे. आरोपित युवक को पकड़ कर अपने घर ले गए.

बताया जा रहा है दोनों को अलग-अलग खंभे में बांध दिया गया. दोनों की पिटाई भी हुई. ग्रामीणों की सूचना पर डायल-112 की टीम पहुंची. डायल 112 के पुलिस कर्मियों ने दोनों को छुड़ाया. खंभे की रस्सी खुलवाई. पुलिस ने दोनों पक्षों को विवाद नहीं करने की नसीहत देते हुए सोमवार की सुबह थाने पर बुलाया. इस बारे में एसओ कोल्हुई अभिषेक सिंह का कहना है कि प्रकरण में जांच-पड़ताल कर कार्रवाई की जाएगी.

Related Topics

Latest News