Bihar viral video : “मैं आपकी शादी में मुफ्त का खाना खाने आया हूं” सच्चाई जान उड़ जाएंगे आपके भी होश

 
viral image

Bihar Viral Video: सोशल मीडिया पर भोपाल में बर्तन मजवाने वाले कांड के बाद अब और वीडियो वायरल हो रहा हैं इस वीडियो में भी लड़का फ्री का खाना खाने ही गया हैं। लेकिन यहां जो हुआ आप वीडियो में देख हैरान रह जाएंगे। खाने के बाद लड़के बेबाकी से दूल्हे को अपनी बात कहने का अंदाज आप खुद वीडियो में देख सकते हैं।

'मैं आपकी शादी में फ्री का खाना खाने आया हूं आपको कोई दिक्कत तो नहीं'। जी हां दोस्तों ऐसा ही एक ताजा मामला बिहार से निकलकर सोशल मीडिया पर वाहवाही लूट रहा है ठीक 1 दिन पहले ऐसा ही एक मामला भोपाल से वायरल हुआ था जहां शादी में बिन बुलाए आए युवक को परिजनों ने बर्तन साफ करवाए थे वही बर्तन साफ कराने के बाद एंबीशन का वीडियो भी बाहर कर दिया था जिसके बाद भोपाल से ही वायरल किए गए वीडियो पर युवक की जमकर किरकिरी हो रही थी जिसके बाद सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो का हुजूम लग गया। तो चलिए आपको दिल खुश करने वाले ऐसे एक वायरल  वीडियो दिखाते है, जहां युवक दिलेरी के साथ दूल्हे के पास जाता है और यह कहता है कि मैं आपके शादी में मुफ्त का खाना खाने आया हूं और बड़े ही शालीनता और प्यार से युवक को दूल्हे राजा द्वारा यह कहा जाता है कि बिल्कुल खाओ और अपने दोस्तों को भी खिलाओ और ले करके भी जाना।

देखिए वायरल वीडियो
वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं किस तरह से दिलेरी के साथ युवक दूल्हे के पास सेल्फी लेते हुए वीडियो बना रहा है जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जोरों शोरों से वायरल हुआ है जहां तेजी से इस वीडियो को लाखों देख चुके है। इस पर दूल्हा कहता है, “कोई दिक्कत नहीं है. आप तो खा लीजिए. हॉस्टल में दूसरे बच्चा लोगों के लिए भी खाना लेते जाना.” दूल्हे की यह दिलदारी सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. अब इस वीडियो की सच्चाई भी जान लीजिए. दरअसल, यह ऐसे ही बनाया गया वीडियो नहीं था. इसे दो कलाकारों ने लोगों को एंटरटेन करने के लिए बनाया था.

भोपाल वायरल वीडियो के बाद तरह-तरह के सोशल मीडिया पर कमेंट बादल हो रहे हैं जिस कमेंट पर यह भी कहा जा रहा है कि फ्री का खाना खाने आए हो क्या घर में मम्मी पापा ने पैसे नहीं दिए यह घर में मम्मी पापा ने खाना नहीं बनाया।

एक यूजर्स ने यह भी लिखा की तुम जैसे लोगों के कारण ही हमारा धर्म और हमारा देश खराब होता है।

दूसरी ने लिखा खाना खा लिए तो कौन सा बहुत बड़ा जुर्म कर दिए बर्तन बुलाना वीडियो वायरल करना गलत बात है।

वहीं दूसरी बार इस वीडियो को लेकर यूजर्स यह कह रहे हैं कि यह हमारा बिहार है यहां दिलेरी के साथ खाना खिलाया जाता है।

वही एक्यूजर लिखता है कि भाई दिल जीत लिया फ्री में खाना भी खा लिया और किसी ने रोका भी नहीं है लेकिन भोपाल वाली घटना के बाद से मेरे होश उड़ गए हैं।

एक यूजर ने लिखा मैं तो कई बार ऐसे कर चुका हूं मुझे तो आज तक किसी ने नहीं पकड़ा तुम कैसे पकड़े गए।

सोशल मीडिया पर तरह-तरह के वीडियो वायरल हो रहे हैं। जहां भोपाल और बिहार के इस वायरल वीडियो को लेकर भोपाल के युवक की जमकर किरकिरी हो रही है तो बिहार के युवक को शाबाशी दी जा रही है। साथ ही युवक ने दिलेरी के साथ दूल्हे के पास जाकर दूल्हे और लोगों का भी दिल जीत लिया।

सोशल मीडिया में वायरल हो रहे इस वीडियो में हम देख सकते हैं कि लड़का खुद को खाने के बाद दूल्हे के सामने सरेंडर करता दिखता हैं। लेकिन दूल्हे का जवाब वाकई काबिल ऐ तारीफ था। दूल्हे को जब छात्र ने ये कहा कि मैं पास में ही बने हॉस्टेल से आया हूं मैने खाना भी खा लिया हैं। लेकिन आपनी शादी में आने बाद भी मुझे आपका नाम नहीं पता हैं। ये सब बात सुन कर दूल्हा मुस्कुराता हैं। छात्र फिर आगे कहता हैं कि आज हम खाना नहीं बनाए थे, जिसके कारण आपकी शादी में आ गए हैं।

छात्र की बातों को दूल्हे ने सुनने के बाद कहा कि हमे कोई आपत्ति नहीं हैं। आगे दूल्हे पूछा कि खाना पेट भर खा लिए हैं ना। तभी व्यक्ति कहता हैं कि हां हमने खाना का लिया हैं। आगे दूल्हा कहता हैं कि यदि आपने खाना नही बनाया है तो आप हॉस्टल भी ले जा सकते हैं।

ALSO READ : MP : बिन बुलाए शादी में खाना खाने पहुंचा MBA का छात्र, बर्तन धोने की मिली सजा : लोग बोले  मम्मी-पापा पैसे नहीं भेजते क्या

Related Topics

Latest News