खुशखबरी : CM शिवराज ने संविदा कर्मियों को दी बड़ी राहत : पढिये यहाँ ..


भोपाल. मध्यप्रदेश में चौथी बार मुख्यमंत्री बने शिवराज सिंह चौहान अपनी घोषणाओं को पूरा करने में जुट गए हैं असल में मौका उपचुनाव का भी है जिसके चलते आए दिन शिवराज सरकार बड़े फैसले ले रही है अब राज्य शासन ने खेल एवं युवा कल्याण विभाग में कार्यरत 550 तृतीय एवं चतुर्थ श्रेणी संविदा कर्मचारियों की 90 फ़ीसदी मानदेय मानदेय की बहुप्रतीक्षित मांग को पूरा कर दिया है.


आपको बता दें कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने चुनाव के दौरान नियमित पद के 90 फ़ीसदी मानदेय की घोषणा की थी लेकिन प्रदेश में राजनीतिक बदलाव के चक्कर में यह घोषणा लटक गई थी लेकिन अब मध्य प्रदेश शासन के खेल और युवा कल्याण विभाग द्वारा स्वीकृति कर अमलीजामा पहनाया गया है. 


सरकार के इस फैसले के बाद विभाग में खुशी की लहर है शासन के इस निर्णय के साथ विभाग में कार्यरत सभी संविदा कर्मियों के मानदेय में करीब 5 से 15000 तक का इजाफा होगा .


इस फैसले के बाद खेल विभाग में 5 जून 2018 से पूर्व के तृतीय एवं चतुर्थ श्रेणी पद पर कार्यरत संविदा कर्मियों को शासन निर्देश अनुसार अनुसार नियमित पद का 90 फ़ीसदी मानदेय तक का लाभ दिया गया है इतनी बड़ी घोषणा के जारी होने के बाद मुक्त कंठ से संविदा कर्मी सासन का आभार व्यक्त कर रहे हैं.

REWA NEWS MEDIA पढ़े ताजा ख़बरें, अभी Like करें और हमसे जुड़ें
रीवा, सिरमौर ,सेमरिया ,मनगवा, देवतलाब, मऊगंज ,गुढ व त्यौथर क्षेत्र की हर खबर सिर्फ  रीवा न्यूज़ मीडिया पर : VISIT NOW : www.rewanewsmedia.com

Powered by Blogger.