REWA : एम्स में भर्ती रीवा की राजकुमारी की ये आई रिपोर्ट, एम्स प्रशासन ने लिया ये निर्णय

 
REWA : एम्स में भर्ती रीवा की राजकुमारी की ये आई रिपोर्ट, एम्स प्रशासन ने लिया ये निर्णय

ऋतुराज द्विवेदी,रीवा। एम्स में भर्ती कोरोना संक्रमित रीवा की राजकुमारी मोहिना सिंह तीसरी रिपोर्ट आज अस्पताल प्रशासन ने जारी कर दी। रीवा की राजकुमारी की रिपोर्ट पॉजिटिव है उनकी इस तरह की रिपोर्ट आने के बाद एम्स प्रशासन ने ये निर्णय लिया है।
रीवा की राजकुमारी मोहिना सिंह उत्तराखंड सरकार के कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज की छोटी बहू हैं। उनकी सास और पूर्व मंत्री अमृता रावत के कोरोना संक्रमित होने के बाद राजकुमारी मोहिना सिंह की कोरोना जांच की गई थी। जिसमें उनमें कोरोना संक्रमण की पुष्टि होने के बाद उन्हें ऋषिकेश एम्स भर्ती किया गया था। जिसमें राजकुमारी मोहिना सिंह अपनी पिछली दो रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव होने के चलते काफी टेंशन में थी। अपने दर्द को उन्होंने सोशल मीडिया में भी शेयर किया था।

ये भी पढ़े : रीवा की राजकुमारी MOHENA SINGH के ससुर कोरोना पॉजिटिव ,परिवार समेत स्टाफ के 22 लोग संक्रमित

रीवा में उनके शीघ्र स्वास्थ्य को लेकर लोग कर रहे थे प्रार्थना
गौरतलब है कि रीवा राजघराने की राजकुमारी होने के कारण मोहिना सिंह का स्थानीय जनता से काफी जुड़ाव था। उनके कोरोना संक्रमित होने के समाचार मिलने के बाद स्थानीय लोग उनके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की मंगल कामना कर रहे थे। शुक्रवार को आई उनकी रिपोर्ट में वो पॉजिटिव है पर एसिंप्टोमेटिक होने के कारण उन्हें हॉस्पिटल से छुट्टी से दी गई है। रीवा की राजकुमारी मोहिना सिंह के साथ उनके पति, उनकी जेठानी की रिपोर्ट भी पॉजिटिव है। 
ये सभी एसिंप्टोमेटिक हैं। केंद्र सरकार की गाइड लाइन के तहत अस्पताल से छुट्टी मिल गई है, तीन सदस्यों को होम क्वारेंटीन रहना होगा। डॉक्टरों की टीम संक्रमित सदस्यों के स्वास्थ्य की निगरानी करती रहेगी। जबकि उनके ससुर और कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज और सास अमृता रावत की रिपोर्ट अभी नहीं आई है। जिस कारण वो अभी अस्पताल में ही भर्ती है।

REWA NEWS MEDIA पढ़े ताजा ख़बरें, अभी Like करें और हमसे जुड़ें
रीवा, सिरमौर ,सेमरिया ,मनगवा, देवतलाब, मऊगंज ,गुढ व त्यौथर क्षेत्र की हर खबर सिर्फ   रीवा  न्यूज़ मीडिया पर : VISIT NOW : www.rewanewsmedia.com

Related Topics

Latest News