REWA : लोगों में फूटा गुस्सा : चीन ने जो हरकत सीमा पर की है वह कायरता है ,चाचा ने कहा- मोदी सरकार दे जवाब

 
REWA : लोगों में फूटा गुस्सा : चीन ने जो हरकत सीमा पर की है वह कायरता है ,चाचा ने कहा- मोदी सरकार दे जवाब

ऋतुराज द्विवेदी,रीवा। सरहद में चीन की कायराना हरकत पर परिजनों में काफी गुस्सा देखने को मिला। शहीद के चाचा बलिराज सिंह ने कहा कि चीन ने जो हरकत सीमा पर की है वह कायरतापूर्ण है। देश के जवानों पर धोखे से हमला किया है और हमारे देश के जवान वीरगति को प्राप्त हो गए।

ये भी पढ़े : REWA CORONA SOLDIER के काम को सलाम ,प्रशासन के साथ कदम से कदम मिलाकर तीन महीने से अब तक लगातार जरूरतमंदों तक सेवाएं दे रहे हैं

चीनी सेना को मुंह तोड़ जवाब देकर शहीदों को दे श्रद्धांजलि
मोदी सरकार चीन को उसकी हरकत का जवाब दे और उनकी कुर्बानी बेकार न जाये। जिस तरह से हरकत चीन ने की है उसका जवाब मुंह तोड़ जवाब ही वीर शहीदों को सच्ची श्रद्धांजलि होगी। उन्होंने कहा कि सुबह हमको इस घटना के बारे में जानकारी हुई थी।

ये भी पढ़े : वतन के लिए शहीद हुआ जवान, नवंबर में हुई थी शादी 

मई महीने में आना था घर, लॉक डाउन के कारण नहीं आ पाए
शहीद दीपक सिंह फरवरी में जब ड्यूटी ज्वाइन करने गए थे तो मई में उन्होंने छुट्टी पर आने की जानकारी दी थी लेकिन कोरोना के कारण लॉक डाउन हो गया और वे छुट्टी पर नहीं आ पाए। कुछ दिन पूर्व ही उन्होंने छुट्टियों से रोक हटने के बाद अगस्त महीने में घर आने का वायदा किया था लेकिन उनके मौत की खबर आ गई।
6 साल की उम्र से दादी ने पाला
शहीद दीपक सिंह का बचपन दादी के साथ बीता है। जब वे छ: वर्ष के थे तभी उनकी माताजी का निधन हो गया था। दादी ने उनको पालपोश कर बढ़ा किया। चर्चा में दादी फूलकुमारी सिंह ने बताया कि जाने से पहले उन्होंने सभी लोगों से कहा था कि दादी को कोई दिक्कत नहीं होनी चाहिए। आप किसी चीज की चिंता मत करना। जो भी काम है वे मैं करुंगा और पैसों के लिए परेशान न होना। दीपक सिंह द्वारा कही गई चंद लाइनें याद कर दादी की भी आंखे भर आई।


REWA NEWS MEDIA पढ़े ताजा ख़बरें, अभी Like करें और हमसे जुड़ें
रीवा, सिरमौर ,सेमरिया ,मनगवा, देवतलाब, मऊगंज ,गुढ व त्यौथर क्षेत्र की हर खबर सिर्फ   रीवा  न्यूज़ मीडिया पर : VISIT NOW : www.rewanewsmedia.com

Related Topics

Latest News