ROYAL फैमली में पहुँचा कोरोना, BJP विधायक दिव्यराज सिंह की रिपोर्ट आई कोरोना पॉजिटिव : किला और महल हुआ सील


ऋतुराज द्विवेदी,रीवा। रीवा राजघराने के प्रिंस और भाजपा विधायक दिव्यराज सिंह की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। मध्य प्रदेश में यह दूसरा राजपरिवार है जहां कोरोना ने दस्तक दी है। इससे पहले प्रदेश के वरिष्ठ भाजपा नेता और सिंधिया रॉयल फैमिली के मुखिया ज्योतिरादित्य सिंधिया और राजमाता माधवी राजे की रिपोर्ट पॉजिटिव आ चुकी है। हालांकि सिंधिया परिवार के दोनों सदस्य कोरोना संक्रमण से मुक्त होकर घर पहुंच चुके हैं।


सिरमौर विधानसभा से विधायक दिव्यराज सिंह भोपाल से राज्यसभा वोटिंग के बाद प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बी डी शर्मा और पूर्व मंत्री राजेन्द्र शुक्ल के साथ रीवा आये थे। विधायक दिव्यराज सिंह 19 जून को फरेंदा में शहीद दीपक सिंह की शहादत में भी शामिल हुए थे। हवाई पट्टी में प्रशासनिक अधिकारी सहित पार्टी के नेता के साथ मौजूद थे। विधायक दिव्यराज सिंह ने 20 जून से रीवा रियासत के किले में सेल्फ आइसोलेश में है। 


उनका रविवार में सेम्पल लिया गया था। सेंपल की जांच रीवा के वायरोलॉजी लैब में की गई थी। जांच में कोरोना पाजिटिव रिपोर्ट आने के बाद से अब रीवा से भोपाल तक हड़कंप मच गया है। रिपोर्ट के बाद अब रीवा के किला परिसर को भी पूरी तरह बंद कर दिया गया है। रीवा का प्रशासनिक अमला किला परिषद के पास मौजूद थे। आपको बता दें कि किला परिसर में महामृत्युंजय शंकर भगवान का मंदिर स्थापित है अब लग रहा है कि सावन सोमवार पर महामृत्युंजय भगवान के दर्शन पर भी रोक लग सकती है।


REWA NEWS MEDIA पढ़े ताजा ख़बरें, अभी Like करें और हमसे जुड़ें
रीवा, सिरमौर ,सेमरिया ,मनगवा, देवतलाब, मऊगंज ,गुढ व त्यौथर क्षेत्र की हर खबर सिर्फ  रीवा न्यूज़ मीडिया पर : VISIT NOW : www.rewanewsmedia.com

Powered by Blogger.