BHOPAL : CM शिवराज सिंह चौहान की दूसरी रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव, भोपाल में मिले 177 नए मरीज


भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में कोरोना का संक्रमण अब गली-मोहल्‍ले तक पहुंच गया है। पॉश क्षेत्र हो या फिर सकरी गलियां कोरोना का एक- दो मरीज मिल ही रहे है। शहर में अब ऐसा कोई क्षेत्र नहीं जहां कोरोना का मरीज ना मिला हो। मध्य प्रदेश के मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की एक और कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। जनसंपर्क विभाग के संचालक आशुतोष सिंह ने बताया कि सीएम की यह जांच भी पहले ही दिन की गई थी लेकिन इसकी रिपोर्ट लेट आई है। उनके भर्ती होने के बाद अलग से कोई नमूना नहीं लिया गया है। कोविड प्रोटोकॉल के अनुसार किसी के भी पॉजिटिव आने पर 7 दिन बाद नया सैंपल लेकर जांच की जाती है, जो 5 दिन बाद लिया जाएगा।


इसी तरह राजधानी के आठ अन्‍य लोगों की कोरोना रिपोर्ट दोबारा पॉजिटिव आई है। इसके चलते शहर में सोमवार को 177 नए पॉजिटिव मरीज मिले हैं। इसमें गांधी मेडिकल कॉलेज के दो डॉक्‍टर सहित दो अन्‍य कर्मचारी, बैरागढ में न्‍यू सिंधु समाज स्‍कूल में क्‍वारंटाइन किए गए एक ही परिवार के चार लोग, एमराल्‍ड पार्क सिटी में रहने वाले एक ही परिवार के पांच लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है।


राज्‍य ओपन बोर्ड के एक कर्मचारी की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। इंद्रपुरी के वंदना हॉस्‍टल में रहने वाली एक 25 वर्षीय छात्रा की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव आई है। वहीं प्रोफेसर कॉलोनी स्थित चिरायु मेडिकल कॉलेज के संचालक अजय गोयनका के परिवार में एक अन्‍य कोरोना पॉजिटिव मरीज मिला है। इसे मिलाकर शहर में अब संक्रमितों की संख्‍या 5800 हो गई है। इधर, सोमवार को करीब 99 संक्रमित मरीज स्‍वस्‍थ होकर अपने घर रवाना हुए है। अब तक करीब 3549 संक्रमित मरीज कोरोना से जंग जीत चुके हैं। कोरोना संक्रमण से पिछले 24 घंटे के दौरान 4 लोगों की मौत हो गई है। इसे मिलाकर शहर में अब तक कोरोना संक्रमण के कारण 160 संक्रमित मरीजों की मौत हो चुकी है।


यहां मिले इतने पॉजिटिव मरीज

जहांगीराबाद - 4

चार ईमली - 3

आरजीपीवी कैंपस - 2

तुलसी नगर - 2

बागमुगालिया - 2

एलआईजी सुभाष नगर - 2

पंचवटी कॉलोनी - 2

अरेरा कॉलोनी - 1

अयोध्‍या नगर - 1

साकेत नगर - 1

कोहेफिजा - 1

ईदगाह हिल्‍स - 1

शाहजहांनाबाद - 1

अयोध्‍या बायपास - 1


Powered by Blogger.