BIG BREAKING : सीएम शिवराज सिंह चौहान हुए कोरोना संक्रमित : ट्वीट कर दी जानकारी

 
BIG BREAKING : सीएम शिवराज सिंह चौहान हुए कोरोना संक्रमित : ट्वीट कर दी जानकारी

भोपाल। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री सीएम शिवराज सिंह चौहान कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। कैबिनेट मंत्री अरविंद भदौरिया की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने के बाद सीएम शिवराज सिंह चौहान ने अपना कोविड-19 टेस्ट कराया था। टेस्ट रिपोर्ट  का परिणाम आ गया है।

सीएम शिवराज ने खुद इसकी जानकारी दी है।


सीएम शिवराज सिंह चौहान ने प्रदेशवासियों को खुद जानकारी देते हुए कहा कि मैं कोरोना पॉजिटिव हो गया हूं । मेरी सभी साथियों से अपील है कि जो भी मेरे संपर्क में आए हैं वह अपना कोरोना टेस्ट करवा लें । मेरे निकट संपर्क वाले क्वारंटाइन हो जाएं । मैं कोरोना गाइड लाइन का पूरा पालन कर रहा हूं । डॉक्टर की सलाह के अनुसार स्वयं को क्वारंटाइन करूंगा और इलाज कराऊंगा ।

आज से राजधानी में चार अगस्त तक रहेगा पूर्ण लॉकडाउन : राज्य स्तरीय कार्यालयों में सावधानी से होंगे कार्य 

मेरी प्रदेश की जनता से अपील है कि सावधानी रखें, जरा सी असावधानी कोरोना को निमंत्रण देती है । स्वास्थ्य विभाग की टीम सीएम हाउस पहुंच गई है। सीएम हाउस को सैनेटाइज किया जाएगा। सीएम हाउस में कार्यरत सभी कर्मचारियों के साथ ही सीएम शिवराज के परिजनों का भी कोरोना टेस्ट किया जाएगा।  बता दें कि सीएम चौहान ने शनिवार को ट्वीट करके खुद इसकी जानकारी दी।
सीएम शिवराज ने कहा कि कोरोना से घबराने की जरूरत नहीं है। कोरोना का समय पर इलाज होता है तो यह बिल्कुल ठीक हो जाता है। मैं 25 मार्च से प्रत्येक शाम को कोरोना की समीक्षा बैठक करता रहा हूं। मैं अब वीडियो कांफ्रेंसिंग से कोरोना की समीक्षा करने का प्रयास करूंगा और मेरी अनुपस्थिति में यह बैठक गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा, नगरीय विकास एवं प्रशासन मंत्री भूपेंद्र सिंह, स्वास्थ्य शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग और स्वास्थ्य मंत्री डॉ प्रभु राम चौधरी करेंगे। मैं स्वयं भी क्वारंटाइन रहते हुए इलाज के दौरान प्रदेश में कोरोना नियंत्रण के हरसंभव प्रयास करता रहूंगा। आप सब सावधान रहें, सुरक्षित रहें और गाइडलाइन का पालन जरूर करें। इससे पहले सीएम के साथ लखनऊ जाने वाले कैबिनेट मंत्री अरविंद भदौरिया की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई थी।


मेरी अनुपस्थिति में अब यह बैठक गृहमंत्री @drnarottammisra, नगरी विकास एवं प्रशासन मंत्री @bhupendrasingho, स्वास्थ्य शिक्षा मंत्री @VishvasSarang और स्वास्थ्य मंत्री @DrPRChoudhary करेंगे। मैं स्वयं भी इलाज के दौरान प्रदेश में #COVID19 नियंत्रण के हरसंभव प्रयास करता रहूंगा।
— Shivraj Singh Chouhan (@ChouhanShivraj) July 25, 2020




रीवा के सबसे ज्यादा पढ़े जाने वाले समाचार 













Related Topics

Latest News