BHOPAL : एक पत्रकार ने कैसे बनाया घिनौनी दुनिया का साम्राज्य, खबर की आड़ में करता था जिस्म का कारोबार


मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में 5 बच्चियां नशे की हालत में घूम रहीं थीं। जिसमें ने 4 नाबालिग थीं। पुलिस ने सभी को गाड़ी में बैठाया और थाने लेकर आ गईं। डरी सहमीं इन बच्चियों ने जब अपनी आपबीती सुनाई तो पुलिस भी सन्न रह गई। बच्चियों ने दैनिक अखबार के बुजुर्ग मालिक प्यारे मियां और उसकी मैनेजर की काली करतूतों का पर्दाफाश किया। पुलिस ने पत्रकार प्यारे मियां को गिरफ्तार कर लिया है। लेकिन इंसान के रुप में हैवान प्यारे मियां की घिनौनी दुनिया साम्राज्य का खुलासा हर रोज हो रहा है। प्यारे मियां छोटी बच्चियों को गोद देता था उनसे खुद को अब्बू बुलवाता था और फिर उन्हें पोर्न वीडियो दिखाकर उनके साथ दुष्कर्म करता था। इतना ही नहीं प्यारे मियां गर्भवती बच्चियों का अबॉर्शन करा देता था जिसके लिए उसने एक निजी नर्सिंग होम चुन रखा था।


हंगामा करने वाली बेटियां और करीबियों ने बनाई दूरी 

आरोपी प्यारे मियां की गिरफ्तारी के बाद पुलिस कंट्रोल रूम और कोर्ट परिसर के बाहर हंगामा करने वाली प्यारे मियां की बेटियों और उसके करीबी रिश्तेदारों ने भी अब उससे दूरी बना ली है। आरोपी प्यारे मियां की पुलिस रिमांड मिलने के बाद से न तो कोई करीबी या रिश्तेदार प्यारे मियां से मिलने के लिए पुलिस के पास पहुंचा और न ही प्यारे मियां ने किसी से मिलने की इच्छा जताई है।कैसे खुला प्यारे मियां का राज


प्यारे मियां का खुलासा एक 13 साल की बच्ची ने किया जो ढाई साल से इस हैवान का शिकार हो रही थी। प्यारे मियां ने बच्ची का अबॉर्शन कराया और इस काम में साथ दिया उसकी मैनेजर ने। बच्ची ने भोपाल की कोहेफिजा पुलिस को ये बयान दिए हैं। इतना ही नहीं प्यारे मियां इन बच्चियों को दुबई सिंगापुर और थाईलैंड भी लेकर जाता था और वहां दोस्तों से बच्चियों का रेप करवाता था।


प्यारे मियां ने अपने ही घर में अश्याशी का अड्डा बना रखा है। पुलिस की खोजबीन में उसके घऱ से डांस बार और पोर्न मूवी की ढेरों सीडी, डीवीडी, पेनड्राइव, वीसीआर कैसेट्स, सेक्स टॉय और शक्तिवर्धक दवाएं मिली हैं। नाबालिग बच्चियों के यौन शोषण के मामले में पुलिस ने महिला को गिरफ्तार किया है। जानकारी मिली है कि एक पीड़ित नाबालिग बच्ची को गुलशन ने ही प्यारे मियां से मिलाया था। गुलशन प्यारे मियां की मुंहबोली बहू बताई जा रही है।




Powered by Blogger.