BHOPAL : राजनीति में एक और नया ट्विस्ट, पूर्व केंद्रीय मंत्री उमा भारती से मिलने पहुंचे सिंधिया, बंद कमरे में हुई गुफ्तगू


भोपाल। मंत्रिमंडल विस्तार और विभागों के बंटवारे के बाद राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया भोपाल पहुंचे हैं। सिंधिया को सीएम हाउस जाना था, सिंधिया का सीएम शिवराज के साथ हाटपिपल्या जाना था। इस कार्यक्रम के इतर ज्योतिरादित्य सिंधिया पूर्व केंद्रीय मंत्री उमा भारती से मिलने उनके निवास पहुंचे। सिंधिया के अचानक यहां पहुंचने पर कई तरह के कयास लगाना भी शुरु हो गए। वहीं सिंधिया ने स्थिति भांपते हुए उमा भारती से मिलने के संबंध में स्थिति स्पष्ट की। ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि उमा भारती के साथ उनके पारिवारिक संबंध हैं। सिंधिया ने कहा कि वे यहां उमा भारती से आशीर्वाद लेने आएं हैं। हालांकि दोनों नेताओं के बीच बंद कमरे में लंबी चर्चा हुई है। 


इस दौरान बातचीत का ट्रेक बदलते हुए सिंधिया ने कांग्रेस पर निशाना साधा । सिंधिया ने कहा कि पूरे प्रदेश की जनता का कांग्रेस से मोह भंग हो गया है। सिंधिया ने कांग्रेस की 15 महीने की सरकार को भ्रष्टाचारी बताया है। सिंधिया ने लंबे समय की खामोशी तोड़ते हुए कहा कि वे 90 दिन शांत थे, क्योंकि कोरोना का प्रकोप था, लेकिन मैदान में उतरा हूं कांग्रेस को जवाब दूंगा।


सिंधिया के अपने निवास पर पहुंचने के बाद पूर्व सीएम उमा भारती का बयान भी सामने आया है। उमा भारती ने कहा कि सिंधिया परिवार से पुराने पारिवारिक सम्बन्ध हैं।


ज्योतिरादित्य पूरे देश में जगमगाएंगे, कांग्रेस पर पूरा संकट राहुल गांधी के कारण है। कांग्रेस में अच्छे नेताओं की कद्र नहीं है। राजस्थान के हालातों पर सियासी सहानुभूति दिखाते हुए उमा भारती न कहा कि सचिन पायलट के आत्मसम्मान को ठेस पहुंची है।


Powered by Blogger.