ऐश्वर्या राय बच्चन और बेटी आराध्या को भी हुआ CORONA, परिवार में सिर्फ जया बच्चन ही नेगेटिव


मुंबई। अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन के बाद अब ऐश्वर्या राय बच्चन और बेटी अराध्या भी कोरोना संक्रमित पायी गई है, आज ही उनकी रिपोर्ट आयी है। जिसमें बीएमसी ने ​कोरोना पॉजिटिव बताया है।



बता दें कि इसके पहले अमिताभ बच्चन और अभिनेता अभिषेक बच्चन भी कोरोना संक्रमित पाए गए थे, इस प्रकार उनके परिवार में सिर्फ जया बच्चन की शेष बची हैं बाकी सभी को कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। बीएमसी ने इस बात की पु​ष्टि की है। महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे ने कहा कि- नए कोरोना टेस्ट में ऐश्वर्या और आराध्या भी पॉजिटिव निकले हैं, सिर्फ जया निगेटिव हैं.

डॉ अब्दुल एस अंसारी कर रहे इलाज
नानावटी सूत्रों ने बताया है कि अमिताभ अभी क्रिटिकल केयर सर्विसेज के डायरेक्टर डॉ अब्दुल एस अंसारी के साथ तीन डॉक्टरों की निगरानी में है। अस्पताल ने डॉ अंसारी को अमिताभ की देखभाल के लिए विशेष रूप से नियुक्त किया है। कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद उनके अन्य टेस्ट भी किए जा रहे हैं। इसके अलावा अमिताभ का नियमित इलाज करने वाले डॉ अमोल जोशी और डॉ बर्वे की मदद भी ली जा रही है।


ये भी पढ़े : Amitabh Bachchan की हेल्थ को लेकर नानावटी अस्पताल ने जारी किया बयान कहा- हल्के लक्षण के साथ आइसोलेशन यूनिट में भर्ती




Powered by Blogger.