HOTSPOT INDORE में मिले कोरोना पॉजिटिव के 84 नए मरीज ,वहीं इस शहर में आज टोटल LOCKDOWN


इंदौर। मध्यप्रदेश के कोरोना हॉटस्पॉट इंदौर में कोरोना पॉजिटिव 84 नए मरीज मिले हैं। कुल पॉजिटिव मरीज 5260 हो गए हैं। इंदौर में चार और कोरोना पॉजिटिवों की मौत हो गई है। इंदौर में कुल मौतों का आंकड़ा 265 हो गया है। अब तक 3981 मरीज स्वस्थ होकर डिस्चार्ज होचुके हैं। इंदौर में एक्टिव कोरोना मरीजों की संख्या 1014 है। वहीं उज्जैन में 7 नए कोरोना मरीज मिले हैं। जिले में अब तक 887 केस मिल चुके हैं।


वहीं जबलपुर जिले में एक बार फिर फिर बढ़ी कोरोना मरीजों की संख्या में इजाफा हुआ है। 1 माह के बच्चे सहित तीन लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉज़िटिव आई है। नए मरीजों में क्रक्क़ फैक्ट्री का चार्जमैन और प्रवासी श्रमिक भी शामिल है। शनिवार को दिन भर में कोरोना के 26 नए मरीज मिले हैं। जबलपुर में कोरोना मरीजों की संख्या बढ़कर 542 हो गई है।


कोरोना की चैन तोड़ने जबलपुर नगर निगम सीमा में आज टोटल लॉकडाउन रहेगा। बीते कुछ समय से रविवार को टोटल लॉक डाउन रखा जा रहा है। टोटोल लॉकडाउन में सभी दुकानें बंद रहेगी,दो और चार पहिया गाड़ियों पर भी रोक रहेगी। जबलपुर में कोरोना पॉजिटिव का आंकड़ा पहुंचा 542 हो गया है। कोरोना की रफ्तार ना थमने पर कलेक्टर भरत यादव ने टोटल लॉकडाउन का आदेश दिया है ।


Powered by Blogger.