अब एक और बीजेपी MLA कोरोना संक्रमित, संपर्क में आने पर पत्नी और बेटे भी पाए गए पॉजिटिव


टीकमगढ़। टीकमगढ़ के बीजेपी विधायक राकेश गिरी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं, विधायक राकेश गिरी ने संक्रमित होने के बाद यह अपील की है कि मेरे संपर्क में जो भी आया है वे अपनी जांच जरूर करवा लें। वहीं स्वास्थ्य विभाग द्वारा संपर्क में आये लोगों का सैंपल लिया जा रहा है।


सोशल मीडिया के माध्यम से दी जानकारी 

भाजपा विधायक राकेश गिरी ने सोशल मीडिया के माध्यम से कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी। राकेश गिरी ने अपने फेसबुक पर लिखा- मेरी कोरोना की रिपोर्ट पोजेटिव आई है मेरे संपर्क में जो भी रहा वह अपनी जांच जरूर करा लें। बता दें कि विधायक की पत्नी और बेटे भी संक्रमित हैं।


भाजपा के कई विधायक संक्रमित मिल चुके है 

मध्यप्रदेश में भाजपा के कई विधायकों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आ चुकी है। राज्यसभा चुनाव के दौरान विधायक ओमप्रकाश सकलेचा की रिपोर्ट कॉरोना पॉजिटिव आई थी। रीवा जिले की सिरमौर विधानसभा सीट से विधायक दिव्यराज सिंह भी कोरोना संक्रमित पाए गए थे। वहीं, हाल ही में धार से भाजपा विधायक नीना वर्मा की भी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। इससे पहले कांग्रेस विधायक कुणाल चौधरी भी कोरोना संक्रमित पाए हुए थे। ज्योतिरादित्य सिंधिया की भी रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव आई थी।


इसके अलावा खरगोन में 25 नए कोरोना मरीज मिले हैं, जिले में अब तक 474 मरीज मिले हैं। जिले में अब तक 15 लोगों की मौत हो चुकी है।जबलपुर में भी अभी अभी कोरोना के 6 नए मरीज मिले हैं, जिले में अब तक 723 मरीज मिले हैं।

आज 10 मरीज स्वस्थ्य हुए हैं, अब तक 448 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं। जिले में अब तक 17 लोगों की मौत हुई है, जिले में एक्टिव मरीजों की संख्या 258 है।


Powered by Blogger.