REWA : रीवा में कोरोना का कहर, तेजी से बढ़ रहे मरीज : आकड़ा 221 के पार

 
REWA : रीवा में कोरोना का कहर, तेजी से बढ़ रहे मरीज : आकड़ा 221 के पार

रीवा. कोरोना का कहर तेज है, हर वर्ग इससे परेशान है। लोगों में दहशत भी है। वजह साफ है कि कोरोना ने अब अपनी गति काफी तेज कर दी है। एक साथ एक ही घर से दर्जन की संख्या में लोग पॉजिटिव निकल रहे हैं। अस्पतालों का भी बुरा हाल है, डॉक्टर, नर्स, वार्ड ब्वाय सब एक एक कर कोरोना की चपेट में आ रहे हैं। इससे आम लोगों के साथ प्रशासनिक अधिकारी और स्वास्थ्य महकमा भी हलकान है।


बीते 24 घंटे में कोरोना की आई रिपोर्ट में शहर के एक व्यापारी का तकरीबन पूरा परिवार कोरोना संक्रमित पाया गया। किराना व्यापारी के घर से एक साथ 13 सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। वहीं साड़ी का शो रूम चलाने वाला कारोबारी भी कोरोना की गिरफ्त में आ गया है। इसके अलावा संजय गांधी अस्पताल के दो जूनियर डॉक्टर, एक स्टाफ नर्स भी कोरोना पॉजिटिव पाई गईं हैं।


जानकारी के मुताबिक रविवार की रात 12 बजे लैंब से आई रिपोर्ट में 9 कोरोना के मरीज सामने आए थे तो वहीं सोमवार की सुबह जारी की गई रिपोर्ट में 23 मरीज कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इसके चलते अब जिले में अब कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 221 हो गई है। वहीं सक्रिय केस 213 हैं।


जारी रिपोर्ट में संजय गांधी अस्पताल में कोरोना के दो डॉक्टर, एक स्टाफ नर्स, फोर्ट रोड स्थित एक आवास में 13 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं तो वहीं पांडेन टोला से 2, द्वारिका नगर से 2 एवं 12 अन्य की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।


Related Topics

Latest News