REWA : रंगदारी वसूलने वाले दो पुलिस आरक्षक संस्पेड


रीवा। शहर के सिटी कोतवाली थाना में पदस्थ पुलिस आरक्षक मनीष पांडे तथा दीपेंद्र सिंह को एडिसनल एसपी शिवकुमार वर्मा ने संस्पेंड कर दोनों आरक्षकों को लाइन अटैच कर दिया है। उक्त दोनों आरक्षकों पर डूयूटी के दौरान पुलिसिया धौंस दिखा कर न सिर्फ रंगदारी वसूल करने का आरोप है, बल्कि सड़क पर निकलने वालों के साथ अभ्रद व्यवहार किए जाने का मामला भी सामने आया है। जिसके चलते पुलिस अधिकारी ने इसे गभीरता से लेते हुए दोनों आरक्षकों पर कार्रवाई की। पूरे मामले की जांच करने के लिए सीएसपी को मामला सौंपा है।


क्या था मामला
बताया जा रहा है कि सिटी कोतवाली थाना अतंर्गत रतहरा स्थित मुख्य मार्ग में 17 जुलाई को दोनों आरक्षकों की डूयूटी लगाई गई थी। इस दौरान पुलिस आरक्षकों ने लापरवाही करते हुए उक्त सड़क मार्ग पर निकलने वाले लोगों से जबरन पैसों की वसूली करने तथा पैसे न देने पर बाइक सवार लोगों के साथ अभ्रद व्यावहार करते हुए अपमानित किए जाने का मामला सामने आया था। जबकि दोनों आरक्षकों की डूयूटी मुख्य मार्ग में व्यावस्था बनाने के लिए लगाई गई थी।


वर्जन
दो पुलिस आरक्षकों को संस्पेड कर लाइन अटैच किया गया है। पूरे मामले की जांच की जा रही है। जांच एडिशनल एसपी को सौंपी जाएगी।

शिबेंद्र सिंह, सीएसपी।




Powered by Blogger.