REWA : बेटा ही निकला अपनी माँ की हत्या का कातिल : ऐसे हुआ खुलासा


रीवा. पहले गला रेतकर मां की हत्या और फिर मां की लाश के साथ हत्यारे बेटे के सेल्फी लेने की ये दिलदहला देने वाली वारदात मध्यप्रदेश के रीवा जिले की है। जहां अतरैला थाने के लुक जंगल में मिली महिला की खून से लथपथ लाश की गुत्थी सुलझाते हुए पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी कोई और नहीं बल्कि महिला का बेटा ही है जिसने बड़ी ही बेरहमी से अपनी मां की हत्या की थी। पुलिस ने जब आरोपी युवक धीरेन्द्र पांडेय उर्फ रामू का मोबाइल चैक किया तो उसकी आंखें भी फटी की फटी रह गईं।


मां की हत्या का बनाया वीडियो, लाश के साथ ली सेल्फी 
आरोपी धीरेन्द्र के मोबाइल में पुलिस को महिला सावित्री बाई की हत्या का वीडियो मिला है। इस वीडियो में आरोपी युवक मां की बेरहमी से गला रेतकर हत्या कर रहा है और इतना ही नहीं मां को मौत के घाट उतारने के बाद कलयुगी बेटे धीरेन्द्र ने मां सावित्री की लाश के साथ सेल्फी भी ली और जोर-जोर से ठहाके लगाकर काफी देर तक हंसता भी रहा। पुलिस ने आरोपी धीरेन्द्र का मोबाइल जब्त कर लिया है जिसमें ये सारी घटना कैद है अब पुलिस मोबाइल को साक्ष्य के तौर पर न्यायालय में पेश करेगी।


ऐसे खुला हत्या का राज 
रीवा जिले के अतरैला थाने के लुक जंगल में एक दिन पहले पुलिस को एक महिला की खून से लथपथ लाश मिली थी। महिला को बेरहमी से गला रेतकर मौत के घाट उतारा गया था। तफ्तीश के दौरान महिला की पहचान सावित्री पांडे पति कृपा शंकर पांडे निवासी डाला थाना जवा के तौर पर हुई थी। वारदात के बाद से महिला का बेटा धीरेन्द्र लापता था जिसके कारण पुलिस को शुरुआत से ही उस पर शक था। कुछ घंटों बाद जब आरोपी धीरेन्द्र घर वापस लौटा तो पुलिस ने उसे पकड़कर सख्ती से पूछताछ की और इसी पूछताछ में आरोपी ने दिलदहला देने वाली वारदात को अंजाम देना कबूल किया।

मायके जा रही थी मां, नाराज होकर की हत्या 
पुलिस के मुताबिक महिला सावित्री पांडे बेटे से विवाद होने के बाद नाराज होकर अपने मायके जा रही थी और इसी बात से नाराज होकर चाकू लेकर आरोपी बेटा धीरेन्द्र घर से चाकू लेकर मां को ढूंढने के लिए निकला। मां रास्ते में मिली तो उसे अपनी गाड़ी पर बैठाया और लुक के जंगल में ले गया और बेरहमी से गला रेतकर उसकी हत्या कर दी।


Powered by Blogger.