REWA : कलेक्टर का शहर में चला डंडा तो वहीं शहर में फिर हुआ करोना विस्फोट, 16 लोगों की रिपोर्ट आई पॉजिटिव :


ऋतुराज द्विवेदी,रीवा। रीवा में तेजी से फ़ैल रहा कोरोना का प्रकोप रोज मिल रहे कोरोना के नये मरीज वही प्रशासन आम जनता के लिए नहीं बना पा रही कण्ट्रोल वही बात करे तो कल से लगातार मरीजों में बढ़ोतरी हो रही है, वही आज अचानक से रीवा शहर में फिर हुआ करोना विस्फोट जिसमे 16 लोगों की रिपोर्ट आई पॉजिटिव प्रशासन की बड़ी लापरवाही फिर निकल कर आई सामने विंध्या हॉस्पिटल के एक चिकित्सक सहित 8 कर्मचारी निकले कोरोना पॉजिटिव शहर के बासघाट मोहल्ले की 3 महिला कर्मचारी भी शामिल। वहीं एक तरफ जिला कलेक्टर इलैया राजा टी ने लगातार रीवा में कण्ट्रोल बनाने की कोशिश के जुटे हुए है तो वही कुछ दूकान दार कोरोना को हलके में ले रहे है.

शर्मसार : 75 साल के बुजुर्ग सेवानिवृत्त पुलिसकर्मी के साथ पुलिस ने की मारपीट : जानिए पूरा मामला 

शहर में चला कलेक्टर का डंडा, खुद नही सचेत हो रहे लोग
रीवा शिल्पी प्लाजा के सामने स्थित बॉबी मोबाइल में कलेक्टर इलैया राजा टी स्वयं पहुंचकर की कार्यवाही साथ में नगर निगम कमिश्नर के साथ आमला रहा मौजूद। लगातार मिल रही शिकायतों के बाद सख्त हुए कलेक्टर, लोग खुद नही कर रहे अपनी सुरक्षा लापरवाही की कर रहे हदे पर।

तीन दिन मिलेगी छूट, फिर शुक्रवार से मंगलवार तक रहेगा टोटल LOCKDOWN

ओम केक अमहिया मे जिलाध्यक्ष की औचक निरिक्षण के दौरान भीड़ एव माक्स ना पहनने पर दुकान सील करने का दिया आदेश।

रीवा में 29 लोग निकले कोरोना पॉजीटिव, एक घर से मिले 13 नए कोरोना संक्रमित : जिले में भयभीत का वातावरण निर्मित



वही कल पर नज़र डेल तो मध्य प्रदेश के रीवा में कोरोना विस्फोट जारी है जहाँ जिले के फोर्ट रोड स्थित एक ही मकान में परिवार के एक साथ 13 लोग कोरोनावायरस पॉजीटिव पाए गए हैं बताया जा रहा है कि इस परिवार का एक सदस्य करुणा पहुंचती बुआ जिससे होम आइसोलेट किया गया लेकिन होम आइसोलेट नियमों का पूरी तरह से यहां पालन नहीं हुआ जिसकी वजह से आप घर के बाकी 13 सदस्य ही कोरोनावायरस पॉजिटिव हो गए.


जिला प्रशासन ने उक्त मरीज को कोविड केयर सेंटर में नहीं किया था आइसोलेट घर में ही था होम क्वॉरेंटाइन, फिलहाल अब तहसीलदार यतीश शुक्ला एवं स्वस्थ अमला द्वारा घर को किया जा रहा है सैनिटाइज जिसके बाद से जिले में कुल कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 233 जा पहुंचा है जो काफी गंभीर विषय है


आज देर शाम आई कोरोना रिपोर्ट ने पूरे जिले में भयभीत का वातावरण निर्मित कर दिया शाम को 23 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है आपको बता दें कि फोर्ट रोड स्थित एक आवास में 13 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं तो वहीं पांडेन टोला से 2, द्वारिका नगर से 2 एवं 6 अन्य की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है आपको बता दें कि सुबह छह और लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव पाई गई थी इसका मतलब है कि आज पूरे दिन में अभी तक 29 लोग की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है।



सबसे ज्यादा पढ़े जाने वाले समाचार 

















रीवा के सबसे ज्यादा पढ़े जाने वाले समाचार 













रीवा जिले में एक साथ 15 लोगों की रिपोर्ट आई CORONA पॉजिटिव : संक्रमण की संख्या 82



REWA NEWS MEDIA पढ़े ताजा ख़बरें, अभी Like करें और हमसे जुड़ें

रीवा, सिरमौर ,सेमरिया ,मनगवा, देवतलाब, मऊगंज ,गुढ व त्यौथर क्षेत्र की हर खबर सिर्फ  रीवा न्यूज़ मीडिया पर : VISIT NOW : www.rewanewsmedia.com

Powered by Blogger.