SCINDIA ने कांग्रेस पर साधा निशाना कहा- मैं कमलनाथ और दिग्विजय के खिलाफ अब मैदान में आ गया हूं....


भोपाल. मध्यप्रदेश में होने वाले विधानसभा के उप चुनावों लिए भाजपा-कांग्रेस ने तैयारियां शुरू कर दी हैं। भाजपा आज देवास की हाटपिपल्या विधानसभा सीट से उपचुनाव का आगाज करेंगी। उपचुनाव का आगाज करने के लिए भाजपा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया एक दिवसीय दौरे पर भोपाल पहुंचे और पूर्व सीएम उमा भारती से मुलाकात की। इस दौरान ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि मैं कमलनाथ और दिग्विजय सिंह के खिलाफ मैदान में आ गया हूं।


क्या कहा सिंधिया ने
ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा- 15 महीने की सरकार इन्होंने व्यापार और भ्रष्टाचार में वल्लभ भवन से चलाई। इन्हें पोर्टफोलियो की चिंता हो रही है। मैं 90 दिनों तक चुप रहा क्योंकि देश औऱ प्रदेश में कोरोना महामरी का प्रकोप था। लेकिन कोरोना महामारी के दौरान भी कमलनाथ और दिग्विजय सिंह ने वही किया जो इन्होंने 15 महीने की सरकार में किया। इन्होंने एक भी जनसेवा का कार्य कोरोना काल में नहीं किया ये लोग कोरोना काल में भी राजनीतिक रोटियों सेंकते रहे और आज इन लोगों को जवाब देने के लिए अब मैं मैदान में आ गया हूं।


उमा से लिया आशीर्वाद
ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि मेरा और उमा भारती जी की परिवारिक संबंध है। पिछली बार जब मैं भोपाल आया था तो बेहद बिजी कार्यक्रम था जिस कारण उमाजी से नहीं मिल सका था। इस बार में उमा भारती जी से मिलकर उनका आशीर्वाद लेने आया हूं। मेरी दादी हो या मेरे पिता उमा जी का सभी से पारिवारिक संबंघ था।


हाटपिपल्या में करेंगे चुनावी आगाज
ज्योतिरादित्य सिंधिया और सीएम शिवराज सिंह चौहान पहली बार भोपाल के बाहर किसी कार्यक्रम में एक साथ शिरकत करेंगे। ज्योतिरादित्य सिंधिया आज मध्यप्रदेश दौरे रहे हैं। सिंधिया, सीएम शिवराज सिंह चौहान के साथ देवास जिले की हाटपिपल्या विधानसभा सीट और आगर मालवा विधानसभा सीट से उपचुनाव का आगाज करेंगे।


Powered by Blogger.