BHOPAL : शिवराज ने कांग्रेस पर बोला बड़ा हमला कहा, महाराज को CM बनाना था, कमलनाथ को बना दिया


आगर मालवा। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि कांग्रेस को महाराज के कारण वोट मिले थे। महाराज को सीएम बनाना था, लेकिन कमलनाथ को बना दिया। कमलनाथ के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार ने 15 माह में प्रदेश को बर्बाद कर दिया।


मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान मंगलवार को आगर मालवा में आयोजित सभा को संबोधित कर रहे थे। सीएम चौहान ने राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ देवास जिले की हाटपिपल्या और आगर जिले में विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल होने आए थे।


चौहान ने कहा कि आगर मालवा का विकास भाजपा ने किया। कमलनाथ ने वल्लभ भवन को दलालों का अड्डा बना दिया था। कमलनाथ सरकार ने कई योजनाओं को बंद कर दिया। हमारी सरकार आते ही संबल योजना फिर शुरू कर दी। 12वीं का रिजल्ट आने दो, बच्चों को लेपटॉप दिया जाएगा। इस मौके पर कलेक्टर कार्यालय में शासन की विभिन्न योजनाओं के अंतर्गत 50 व्यक्तियों से भेंटकर राशि एवं प्रमाण-पत्र वितरित किए गए।


सिंधिया ने किया कमलनाथ और दिग्विजय पर हमला
इस मौके पर राज्यसभा सदस्य ज्योतिरादित्य सिंधिया भी मौजूद थे। उन्होंने भी कांग्रेस पर जोरदार हमला बोला। उन्होंने कहा कि 15 माह में कोई काम नहीं हुए, जबकि तीन माह की शिवराज सरकार में हो गए। किसानों का कर्ज माफ नहीं हुआ, सिर्फ धोखा हुआ।


देवास में जोशी की प्रतिमा का अनावरण
मुख्यमंत्री चौहान एवं सांसद सिंधिया इससे पहले देवास जिले में हाटपिपल्या भी गए। वहां उन्होंने विभिन्न कार्यक्रमों में भाग लिया। स्वर्गीय कैलाश जोशी की प्रतिमा का अनावरण, स्मृति पार्क, शासकीय स्वीकृत कार्यों का भूमिपूजन एवं शिलालेखों का अनावरण किया गया। इस मौके पर वनाधिकार पट्टों का वितरण और विभिन्न योजनाओं के अंतर्गत हितग्राहियों को राशि एवं प्रमाण-पत्र भी वितरित किए गए।


Powered by Blogger.