Adipurush Movie का फर्स्ट लुक सोशल मीडिया पर जारी कर दिया है



Adipurush Movie का फर्स्ट लुक सोशल मीडिया पर जारी कर दिया है


साउथ सुपरस्टार प्रभास इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'राधे श्याम' के चलते लगातार चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में उनकी इस फिल्म का फर्स्ट का लुक और टाइटल मेकर्स द्वारा रिलीज किया गया है। 'राधे श्याम' और 'प्रभास 21' के बाद 'बाहुबली' अभिनेता ने एक और बड़ी घोषणा कर दी है। प्रभास ने 'तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर' के डायरेक्टर ओम राउत के साथ अपनी अगली फिल्म 'आदिपुरुष' के हाथ मिला लिया है। प्रभास ने आज सुबह 'आदिपुरुष' के फर्स्ट लुक का पोस्टर सोशल मीडिया पर साझा किया है।

पहले दोस्तों संग शराब पी कर मनाई पार्टी, फिर साथियों ने ही कर दी हत्या : पुलिस ने 6 आरोपियों को किया गिरफ्तार

प्रभास लॉकडाउन और अनलॉक के दौरान अपनी आने वाली पैन-इंडिया फिल्मों के बारे में बड़ी घोषणाएं कर रहे हैं। 'आदिपुरुष' हिंदी, तेलुगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़ समेत 5 भाषाओं में रिलीज होगी। पोस्टर शेयर करते हुए प्रभास ने कैप्शन दिया है, 'बुराई पर अच्छाई की जीत का जश्न! #आदिपुरुष।' पोस्टर साझा करने से पहले प्रभास ने निर्देशक ओम राउत के साथ फेसबुक पर एक क्लिप जारी की। ये फिल्म भूषण कुमार की टी-सीरीजज द्वारा नियंत्रित होगी। 'आदिपुरुष' एक 3डी एक्शन ड्रामा फिल्म होगी। बताया जा रहा है कि 'आदिपुरुष' 2022 में सिनेमाघरों में दस्तक देगी और निर्देशक ओम राउत ने वादा किया है कि दर्शकों को पहले जैसा अनुभव मिलेगा। 

एक बार फिर हुआ कोरोना विस्फोट : रीवा संभाग में दो दिन के भीतर मिले 118 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज

प्रभास इस समय फिल्म 'राधे श्याम' की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस रोमांटिक ड्रामा में प्रभास के साथ पूजा हेगड़े ऑनस्क्रीन रोमांस करती नजर आएंगी। इस फिल्म में अलावा बीते दिनों प्रभाष की एक और फिल्म की अनाउंसमेंट की गई है। इस फिल्म में प्रभास के साथ पहली बार दीपिका पादुकोण लीड रोल में दिखाई देंगी। रिपोर्ट्स की मानें तो दीपिका ने इस फिल्म के लिए निर्माताओं से अच्छी खासी रकम वसूली है।



REWA NEWS MEDIA पढ़े ताजा ख़बरें, अभी Like करें और हमसे जुड़ें

Powered by Blogger.