REWA : पहले दोस्तों संग शराब पी कर मनाई पार्टी, फिर साथियों ने ही कर दी हत्या : पुलिस ने 6 आरोपियों को किया गिरफ्तार

 
REWA : पहले दोस्तों संग शराब पी कर मनाई पार्टी, फिर साथियों ने ही कर दी हत्या : पुलिस ने 6 आरोपियों को किया गिरफ्तार

रीवा. दोस्तों के साथ पार्टी आम बात है। पार्टी में शराब-कबाब न हो तो फिर मजा कहां। लेकिन यही शराब जब सिर चढ़ जाए तो फिर उसका अंजाम बेहद खतरनाक हो जाता है। दोस्ती टूट भी जाती है और बहुधा किसी की जान भी चली जाती है। खुमारी उतरने के बाद पता चलता है कि नशे की हालत में क्या हो गया।


ऐसा ही कुछ हुआ था गत 12 अगस्त को, जब दोस्तों की पार्टी अपने शबाब पर थी, दोस्तों ने एक साथी से और शराब क्या मंगवा ली, वह गुस्से में आ गया और दोस्तों से उलझ गया। उसने न केवल शराब लाने से इंकार कर दिया बल्कि मारपीट पर उतारू हो गया। इसी मारपीट में उसकी जान भी चली गई। साथी की मौत के बाद मौके पर मौजूद अन्य साथियों का नशा काफूर हो गया। उन्होंने आनन-फानन में शव को ठिकाने लगाने की योजना बनाई और उसे कार्य रूप में परिणित भी कर दिया।


दोस्तों ने शव को एक तालाब में फेंक दिया। अगले दिन तालाब की ओर से गुजरने वालों ने लाश देखी तो मामले का खुलासा हुआ। परिवार वालों ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने मामला दर्ज कर हत्या करने वालों की तलाश शुरू की। इस हत्या के मामले में पुलिस ने 6 लोगों अनिल नट, राहुल सिंह, अजय सिंह, गजानंद तिवारी, रावेंद्र उपाध्याय और राजेश कोल को गिरफ्तार किया है।


घटना अंतरैला थाना के पिपरहा तालाब की है। घटना के सबंध में बताया जा रहा है कि मृतक देव कुमार कोल पुत्र रामचंद्र कोल (34 वर्ष) निवासी माजन थाना पनवार का शव अंतरैला थाना के पिपरहा तालाब में एक सप्ताह पूर्व पाया गया था। शव की पीएम रिपोर्ट में मारपीट से चोट के निशान पाए गए थे, जिसके बाद पुलिस मामले में जांच पड़ताल की और मृतक के दोस्तों को गिरफ्तार कर पूछताछ की जिसमें उन्होंने मारपीट किया जाना तथा तालाब में शव को फेंके जाने की बात बताई है।


घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि शराब पार्टी के दौरान दोस्तों ने मृतक देव कुमार कोल से शराब लाने को कहा, जिस पर वह उखड़ गया। उसने शराब लाने से न सिर्फ मना किया बल्कि नशे के दौरान वह अपने साथियों से भिड़ गया था। साथियों ने मारपीट की और उसकी मौत हो गई। मामले को दबने के लिए उन्होंने शव को ले जाकर तालाब में फेक दिया था।


कोट
हत्या मामले में 6 आरोपितों को गिरफ्तार किया गया है। सभी मृतक के साथी हैं। उन्होंने अपना जुर्म काबूल कर लिया है। 

अभिषेक पांडेय, थाना प्रभारी अतरैला।

Related Topics

Latest News