Good News! Airtel का 129 और 199 रुपये वाला प्लान अब पूरे देश में लागू

 


Good News! Airtel का 129 और 199 रुपये वाला प्लान अब पूरे देश में लागू


भारती एयरटेल अपने ग्राहकों के लिए एक अच्छी खबर लेकर आई है। कंपनी ने अपने एंट्री लेवल दो Recharge Plans को पूरे देश में लागू करने का फैसला किया है। Airtel के 129 और 199 रुपये वाले रिचार्ज प्लान पूरे देश में लागू हो गए हैं बताते चलें कि अब तक ये प्लान्स सिर्फ कुछ ही सर्कल्स में उपलब्ध थे।

Also Read - अक्षय कुमार ने असम बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए बढ़ाया हाथ, दान किए इतने रुपए

इस वजह से पॉपुलर है 129 रुपये का प्लान
जानकारों का कहना है कि एयरटेल का 129 रुपये वाला प्लान अब तक कंपनी के सबसे Popular recharge पैक में से एक है। ग्राहकों को इस प्लान में Unlimited Calling मिलती है। इसके अलावा रोजाना 1GB Data और 300 मुफ्त SMS की सुविधा दी जाती है। ऑफर यहीं खत्म नही होते एयरटेल इस प्लान के साथ ग्राहकों को मुफ्त Hello Tunes और विंक म्यूजिक सब्सक्रिप्शन भी देती है। साथ ही एयरटेल अपने एक्सट्रीम ऐप का एक्सेस भी दे रही है। इस प्लान की वैलिडिटी 24 दिन है।

Also Read - रिया चक्रवर्ती के वकील ने बताया आदित्य ठाकरे से क्या था रिया का रिश्ता, जारी किया ये बयान

199 रुपये का प्लान भी अब पूरे देश में लागू
जानकारी के मुताबिक कंपनी ने 199 रुपये का प्लान भी पूरे देश में लागू करने का फैसला किया है। इस प्लान में ग्राहकों को अनलिमिटेड कॉलिंग के अलावा 1 जीबी डेटा और 100 मुफ्त एसएमएस की सुविधा भी दी जा रही है। बताया जा रहा है कि एयरटेल का 199 रुपये का पैक भी सबसे ज्यादा पॉपुलर प्लान में से एक है।






Related Topics

Latest News