BIG ACCIDENT : सामने से आ रहे दो ट्रकों में हुई जोरदार भिड़ंत : दो चालकों की जिंदा जलने से मौत

 
BIG ACCIDENT : सामने से आ रहे दो ट्रकों में हुई जोरदार भिड़ंत : दो चालकों की जिंदा जलने से मौत

सिवनी/ मध्य प्रदेश के सिवनी स्थित राष्ट्रीय राजमार्ग 7 पर गुरुवार तड़के दो ट्रकों के बीच आमने सामने की भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि, हादसे में दोनों ट्रकों के अगले हिस्से में आग लग गई, जिससे दोनों ट्रकों के चालकों की जिंदा जलने से मौत हो गई, वहीं, 4 अन्य लोग घायल भी हुए हैं।


एक ट्रक के अपने मार्ग से विपरीत दिशा में चलने से हुआ हादसा

छपारा थाना प्रभारी नीलेश परतेती के मुताबिक, हादसा छपारा-गणेशगंज के बीच बंजारी के पास फोरलेन रोड पर हुआ है। उन्होंने बताया कि, नागपुर से जबलपुर जा रहे मौंसबी से भरे ट्रक ने डिवाइडर पार कर विपरीत दिशा से जबलपुर से नागपुर की ओर जा रहे चावल से भरे ट्रक को टक्कर मार दी।


आग की चपेट में आकर दोनों ड्राइवरों की मौत

थाना प्रभारी के मुताबिक, दोनों ट्रकों के बीच आमने सामने से हुई भिड़ंत इतनी जोरदार थी कि, चावल से भरा ट्रक कई फीट तक घिसटते हुए सड़क पर पलट गया। टक्कर के बाद दोनों ट्रकों के केबिन में आग की लपटों से घिर गए। टक्कर के कारण दोनो ही ट्रकों के केबिन बुरी तरह छतिग्रस्त हो गए थे, जिसके कारण दोनो ही ट्रकों के चालक, ड्राइविंग सीट पर फंस गए और आग की चपेट में आने से दोनो की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। ट्रक चालकों के अलावा, दोनों वाहनों में चार अन्य लोग भी मौजूद थे, जिन्होंने समय रहते ट्रक से कूदकर अपनी जान बचा ली। हालां, इनमें से दो की हालत गंभीर बताई जा रही है, जिनका उपचार जिला अस्पताल में चल रहा है।


मृतकों की शिनाख्त कर परिजन को दी सूचना

बता दें कि, हादसे में मारे गए ट्रक चालकों की पहचान उत्तर प्रदेश के कौशाम्बी जिला निवासी शिव कुमार कुर्मी (45) तथा उत्तर प्रदेश के सुलतानपुर जिला निवासी भोला यादव (40) के तौर पर हुई है। हादसे के बाद पुलिस द्वारा दोनो शवों की शनाख्त कर उनके परिजन को हादसे की सूचना दे दी गई है। साथ ही, घायलों को उपचार और शवों को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया है।


Related Topics

Latest News