BHOPAL : राजधानी में युवक ने पहले छात्रा को धोखा देकर मिलने बुलाया, फिर होटल ले जाकर किये गलत काम : फिर देर रात हुआ ये ....


भोपाल। राजधानी में एक छात्रा से रेप का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि आरोपी युवक ने पहले तो धोखे देकर छात्रा को मिलने के लिए पार्क में बुलाया और फिर देर रात होटल ले जाकर धमकाते हुए उसके साथ गलत काम किया। काफी घंटों के बाद जब छात्रा आरोपी के चुंगल से छूट पाई तब वह अपने भाई और भाभी के साथ हबीबगंज थाने पहुंची। जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज किया।


बताया जा रहा है कि छात्रा ने जानकारी दी है कि उसका एक परिचित बेगमगंज में रहता है, जिसका नाम बिट्टू उर्फ लालू साहू है। गुरुवार को शाम 7 बजे उसका फोन आया कि चार इमली के पास एकांत पार्क में मिलते है। जिसके बाद छात्रा नहीं पहुंची तो बिट्टू उसे जबरन पार्क से एक होटल में खाना खिलाने के बहाने ले गया। जहां पर उसने गलत काम किया।


छात्रा का कहना है कि बिट्टू से उसकी मुलाकात एक दोस्त की शादी में हुई थी, जिसके बाद से ही दोनों फोन पर लगातार बात करते थे। छात्रा ने बताया कि गलत काम करने के बाद उसने कहा कि वह शादी कर लेगा और वहीं से चला गया। जिसके बाद छात्रा होटल से निकलने के बाद वह रास्ते में बैठी थी।


देर रात घर न पहुंचने पर छात्रा के भैया और भाभी खोजते-खोजते उसके पास पहुंच गए। उन्हें देखकर वह रोने लगी। उनके पूछने पर उसने उन्हें सबकुछ बता दिया। रात 2 बजे उसने भाई और भाभी के कहने पर उनके साथ थाने पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई। जिसके बाद आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया गया है। एसआई नागेंद्र शुक्ला ने बताया कि आरोपी की गिरफ्तारी के लिए जल्द ही पुलिस टीम बेगमगंज भेजी जाएगी।


Powered by Blogger.