MP : बेरोजागरी को लेकर प्रदर्शन कर रहे युवाओं ने कांग्रेस की महिला नेत्री से की झूमाझटकी

भिंड: कोरोना संक्रमण के बीच सरकार के सामने बेरोजगारी एक बड़ी समस्य बनकर उभरी है। संक्रमण काल में लाखों लोगों की रोजीरोटी छीन गई है। रोजगार की मांग को लेकर आए दिन युवा वर्ग प्रदर्शन कर रहा है। इसी कड़ी में भिंड जिले में आज कांग्रेस कार्यकर्ता प्रदर्शन कर रहे थे, लेकिन इस दौरान युवाओं की कांग्रेस की जिला महामंत्री ममता मिश्रा के साथ झूमाझटकी हो गई। जिसके बाद मौके पर हड़कंप मच गया।
मिली जानकारी के अनुसार मामला् कोतवाली थाना क्षेत्र के गांधी मार्केट का है, जहां कांग्रेस बेरोजगारी के मुद्दे को लेकर सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर रही थी। लेकिन इसी दौरान वहां मौजूद युवाओं ने हंगामा कर दिया। बताया जा रहा है कि युवाओं ने कांग्रेस पर कार्यक्रम को हाइजैक करने का आरोप लगाया है साथ ही पूर्व लोकसभा प्रत्याशी देवाशिष जरारिया का विरोध किया है। वहीं, युवाओं ने मौके पर पहुंची कांग्रेस महामंत्री ममता मिश्रा के साथ भी झूमाझटकी की है।
बता दें कि कल भी पूर्व सीएम कमलनाथ ने बेरोजगारी के मुद्दे को लेकर शिवराज सरकार को आड़ेहाथों लिया था। कमलनाथ ने ट्वीट कर लिखा था कि पुलिस भर्ती के लिये हमारी सरकार में प्रक्रिया शुरू हुई थी, लेकिन हमारी सरकार बीच में ही गिरा दी गई। भाजपा सरकार आने के बाद इस मामले को ठंडे बस्ते में डाल दिया गया। बेरोज़गार युवा निरंतर भर्ती शुरू करने की मांग कर रहे हैं लेकिन सरकार का रवैया इस मामले में उदासीन बना हुआ है।
उन्होंने आगे कहा कि मैं सरकार से मांग करता हूं कि भर्ती प्रक्रिया तत्काल शुरू करें। आज प्रदेश में युवा रोज़गार को लेकर दर- दर भटक रहा है। भाजपा सरकार इस दिशा में कोई कदम नहीं उठा रही है। वो सिर्फ़ झूठी घोषणाओं से ही पेट भरने का काम कर रही है।


Powered by Blogger.